India Pakistan Live News / यहां सुने पाकिस्तान ने क्या कहा, देखें ताज़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस, जम्मू- पठानकोट हाइवे पर सेना ने संभाला मोर्चा,

[ad_1]


नई दिल्ली. 26 फरवरी, 2019 को भारतीय वायुसेना की पीओके में बड़ी कार्रवाई के बाद से अब भारत पाक सीमा पर तनाव की स्थित है। अमृतसर, देहरादून, धर्मशाला समेत कई एयरपोर्ट पर हवाई सेवाएं रोक दी गई हैं। लड़ाकू विमानों को तैयार रखा गया है। तो वही फाइटर पायलेट्स को भी अलर्ट कर दिया गया है। ताकि किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटा जा सके। वही इसके अलावा दिल्ली में हाई लेवल मीटिंग हो रही है।वही सीमावर्ती इलाकों में सभी स्वास्थ्य कर्मियों की छुटि्टयां भी रद्द कर दी गई है।

वही इससे इतर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर दावा किया है कि पाकिस्तानी वायुसेना ने भारत के दो विमानों को निशाना बनाकर गिरा दिया है। जिसमें एक विमान आज़ाद कश्मीर में गिरा है तो वही एक IOC में गिराया गया है। वही आज़ाद कश्मीर में गिरे विमान से एक भारतीय पायलट को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान 26 जनवरी को सुबह 3.30 बजे पीओके में मौजूद जैश के आतंकी कैंपो पर की गई भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। कल से ही अलग अलग सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी भी की जा रही है। वही भारत भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की 5 चौकियां नष्ट होने और कई सैनिक मारे जाने की ख़बर है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Pakistan Attack on India Live News Today

[ad_2]
Source link

Translate »