India Surgical Strike 2 Live Update / PoK में घुसकर भारतीय वायुसेना ने उड़ाए आतंकियों के अड्‌डे, इस्लामाबाद में बुलाई पाक ने इमरजेंसी मीटिंग

[ad_1]


नई दिल्ली. भारत ने पुलवामा हमले का बड़ा बदला लेते हुए आज सुबह 3.30 बजे POK में घुसकर आतंकियों के अड्‌डे तबाह कर दिए हैं। सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने LoC पार कर PoK में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को नेस्तानाबूद कर दिया है। बताया जा रहा है कि बालाकोट, चकोटी, मुज्जफराबाद में ये एयर स्ट्राइक की गई है जिसमें 12 मिराज लड़ाकू विमानों का इस्तेमाल किया गया। मिराज के ज़रिए 1 हज़ार किलो बम आतंकी अड्‌डों पर गिराए गए हैं। खबर है कि इस हमले में 300 आतंकी मारे गए हैं। वही इस हमले के बाद अब भारतीय वायुसेना ने अपनी पूरी विंग को हाई अलर्ट पर कर दिया है ताकि पाकिस्तान की तरफ से किसी भी तरह के हमले का जवाब दिया जा सके।

पीएम आवास पर जारी है सीसीएस की बैठक

पीएम आवास यानि7 LKM पर सीसीएस की बैठक हो रही है जिसमेंपीएम नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरूण जेटली, एनएसए चीफ अजीत डोभाल, गृह मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद हैं।

इस्लामाबाद में बुलाई गई इमरजेंसी मीटिंग

इधर भारतीय वायुसेना के पीओके में अटैक से पाकिस्तान में हलचल है।विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस्लामाबाद में इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है।

वही राहुल गांधी ने भारतीय वायुसेना के पायलट को सलाम किया है। वही सभी विपक्षी पार्टियों ने इ

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


India Surgical Strike 2 Live News Update

[ad_2]
Source link

Translate »