मैनचेस्टर सिटी ने 10 खिलाड़ियों के साथ खेलकर मैच जीता; आखिरी 5 मिनट में किए 2 गोल

[ad_1]


बर्लिन. चैंपियंस लीग में गुरुवार को राउंड ऑफ-16 के फर्स्ट लेग में मैनचेस्टर सिटी और शाल्के के बीच मैच हुआ, जिसमें सिटी ने शाल्के को 3-2 से हरा दिया। मैनचेस्टर सिटी की टीम मैच के 85वें मिनट तक 1-2 से पीछे चल रही थी, लेकिन अंतिम 5 मिनट में टीम ने 2 गोल करके धमाकेदार जीत दर्ज कर ली।

  1. खास बात ये रही कि मैनचेस्टर सिटी ने सेकंड हाफ का काफी हिस्सा सिर्फ 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेला। 68वें मिनट में सिटी के निकोल्स ओटामेंडी को रेड कार्ड दिखा दिया गया था, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। मैनचेस्टर सिटी किसी जर्मन टीम के खिलाफ पिछले 8 मुकाबलों में से एक भी बार नहीं हारी है।

  2. वहीं शाल्के की ये घरेलू मैदान पर 9 मैच में पहली हार है। गेलसेनकिर्चेन में हुए मैच का पहला गोल 18वें मिनट में सिटी के सर्जियो एगुएरो ने किया। इसके बाद शाल्के की ओर से नाबिल बेंटालेब ने 38वें मिनट में और 45वें मिनट में दो गोल कर स्कोर अपनी टीम के पक्ष में 2-1 कर दिया।

  3. 84वें मिनट तक यही स्कोर कायम था, लेकिन 85वें मिनट में सिटी की ओर से लेरॉय साने ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। 90वें मिनट में सिटी के रहीम स्टर्लिंग ने गोल कर टीम को जीत दिला दी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      जीत के बाद मैनचेस्टर सिटी टीम।

      [ad_2]
      Source link

Translate »