ओमान की टीम 24 रन पर ऑलआउट, यह लिस्ट ए मैच का चौथा सबसे छोटा स्कोर

[ad_1]


मस्कट. ओमान की क्रिकेट टीम लिस्ट ए के मुकाबले में 24 रन पर ऑलआउट हो गई। यह लिस्ट ए मैच का चौथा सबसे छोटा स्कोर है। मस्कट के अल-अमीरात स्टेडियम में यह मैच ओमान और स्कॉटलैंड के बीच खेला गया। ओमान के खावर अली (15) डबल-डिजिट में पहुंचने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे। 6 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। पारी का एकमात्र छक्का 12वें ओवर में अली ने जमाया।

2005 में 41 रन पर आउट हुआ था ओमान
स्कॉटलैंड के एड्रियन नील और रुआधिरी स्मिथ ने 4-4 विकेट लिए। पूरी टीम 17.1 ओवर में सिमट गई। स्कॉटलैंड ने 3.2 ओवर में बिना विकेट गंवाए जीत हासिल कर ली। पूरा मैच 20.3 ओवर खेला गया। यह दूसरी बार है, जब किसी लिस्ट ए मैच में ओमान की टीम 45 रन से कम के स्कोर पर आउट हुई हो। इससे पहले 2005 में आईसीसी ट्रॉफी के मुकाबले में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ ओमान की टीम 135 रन के टारगेट का पीछा करते हुए महज 41 रन पर सिमट गई थी।

ओमान अब तक वनडे इंटरनेशनल नहीं खेला
वहीं, लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे कम रन पर ऑलआउट होने का रिकॉर्ड वेस्टइंडीज की अंडर-19 टीम के नाम दर्ज है। टीम 2007 में बारबाडोस के खिलाफ 18 रन पर आउट हो गई थी। ओमान ने अब तक कोई वनडे इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है, जबकि स्कॉटलैंड को वनडे इंटरनेशनल का दर्जा प्राप्त है। वह मौजूदा वनडे रैंकिंग में 13वें स्थान पर है। इंटरनेशनल वनडे में सबसे कम रन पर ऑलआउट होने का रिकॉर्ड जिम्बाब्वे के नाम है। टीम 2004 में हरारे में श्रीलंका के खिलाफ 35 रनों पर सिमट गई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


स्कॉटलैंड की टीम।

[ad_2]
Source link

Translate »