Vivo v15 Pro भारत में लॉन्च; 32MP पॉप अप सेल्फी कैमरे के अलावा 3 रियर कैमरे भी- जानिए क्या है कीमत

[ad_1]


नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया फोन Vivo V15 Pro लॉन्च कर दिया है। इस फोन में वैसे तो कई खूबियां हैं लेकिन इसकी चर्चा की सबसे बड़ी वजह 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा है। इतना ही नहीं इस फोन में तीन रियर कैमरे भी हैं। एक और चीज इस फोन को खास बनाती है। इसमें फिफ्थ जेनेरेशन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। इस फोन के बाकी फीचर्स के बारे में आगे जानेंगे लेकिन पहले कीमत (vivo v15 pro price) जान लेते हैं। भारत में लॉन्चिंग के वक्त इसकी कीमत फिलहाल, 28,990 रुपए (vivo v15 pro price) है। यहां एक बात और जान लेना जरूरी है और वो ये कि भले ही इसे लॉन्च कर दिया गया हो लेकिन इसकी बिक्री अगले महीने 6 मार्च से ही शुरू होगी। आज यानी 20 फरवरी से आप इसकी प्री बुकिंग कर सकते हैं। वैसे यह ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन भी खरीदा (vivo v15 pro price) जा सकेगा।

और क्या खूबियां

इस फोन में 675 प्रोसेसर और 6GB रेम है। जहां तक स्टोरेज कैपेसिटी की बात है तो इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है और आप चाहें तो माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे 256जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन भी काफी चर्चा में है। बता दें कि इस फोन की स्क्रीन 6.39 इंच है और ये सुपर एचडी इमोलेड है। यह अल्ट्रा व्यू फुल डिस्प्ले है। ऊपर की तरफ दो ईयरपीस हैं। इस फोन में फेस अनलॉक फीचर है।इसके तीन रियर कैमरों की काफी चर्चा है। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं। प्राइमरी कैमरे में 48 मिलियन क्वॉड सेंसर है और इसे 12 मिलियन इफेक्टिव पिक्सल से लैस बताया गया है। इसके बाद दो कैमरे छोटे हैं। दूसरा कैमरा 8 जबकि तीसरा 5 मेगापिक्सल का है।

2 सिम लगा सकेंगे

यह फोन वीवो के दूसरे फोन्स की तरह ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें डुअल सिम यानी दो सिम लगाने की फेसेलिटी है। बैटरी भी पॉवरफुल हैं और यह 3,700mAh के पॉवर से लैस है। यहां आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है। वाईफाई के अलावा ब्लूटूथ 5.0 और माइक्रो यूएसबी कनेक्टिंग ऑप्शन भी इसमें मौजूद हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vivo v15 Pro, Vivo v15 Pro Launched, Vivo v15 Pro Specs, Full Specification, Vivo v15 Pro Price in India

[ad_2]
Source link

Translate »