पाक क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाने पर पीसीबी का विरोध, कहा- आईसीसी में उठाएंगे मुद्दा

[ad_1]


कराची. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को भारतीय स्टेडियम के साथ क्रिकेट क्लबों में ढका और हटाया जा रहा है। इसमें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरें भी हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) तस्वीरों के ढके जाने पर खेद जताया। पीसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने कहा कि खेल हमेशा से राजनीतिक तनावों को कम करने का काम करता है। हम अगले महीने आईसीसी की बैठक में इस मामले को उठाएंगे।

  1. वसीम ने कहा, “हमने हमेशा माना है कि खेल और राजनीति को अलग रखा जाना चाहिए। इतिहास बताता है कि खेल ने हमेशा लोगों और देशों के बीच मतभेद खत्म करने में एक पुल का काम किया है।”

  2. उन्होंने कहा, “पूर्व पाक कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरों को ऐतिहासिक क्रिकेट क्लब और अन्य स्थानों से हटाना चिंताजनक है।” इमरान की तस्वीर को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने ब्रेबॉर्न स्टेडियम स्थित अपने मुख्यालय में ढंक दिया है।

  3. पुलवामा में आतंकी हमले के खिलाफ विरोध जताते हुए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं। पीसीए के साथ-साथ राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) ने भी पाक क्रिकेटरों की तस्वीरों को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर से हटा दिया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      PCB says Covering of Imran khan pictures in India regrettable

      [ad_2]
      Source link

Translate »