पाक प्रीमियर लीग का प्रोडक्शन नहीं करेगा आईएमजी रिलायंस, डी स्पोर्ट्स का भी ब्लैक आउट

[ad_1]


खेल डेस्क. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का विरोध क्रिकेट जगत मे जारी है। भारत में पाक खिलाड़ियों की तस्वीरें ढंकी जा रही है। इसी बीच उसके टी-20 लीग पाकिस्तान प्रीमियर लीग (पीएसएल) के आधिकारिक प्रोडक्शन पार्टनर आईएजी रिलायंस ने अपना नाम वापस ले लिया है। वह लीग के मैचों के लाइव कवरेज की देखरेख में लगा था। आईएमजी रिलायंस ने इसकी जानकारी मेल करके पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को दे दी है।

  1. दूसरी ओर, भारत में लीग के मैचों को दिखाने वाला चैनल डी स्पोर्ट्स ने भी पीएसएल को ब्लैक आउट कर दिया है। वह मैचों का प्रसारण नहीं करेगा। पीएसएल के शुरुआती दो सीजन इंटरनेट पर ही प्रसारित किए गए थे। डी स्पोर्ट्स पिछले साल ही आधिकारिक प्रसारक बना था।

  2. आईएजी रिलायंस ने अपने बयान में कहा, “हमने रविवार से पीएसएल का प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है। इसे लेकर पीसीबी को जानकारी दे दी गई है। आईएमजी रिलायंस का मानना है कि पुलवामा हमले के बाद वह पाकिस्तान से किसी तरह का व्यवसायिक गठजोड़ नहीं रख सकता।”

  3. पीसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने कहा, “हम हमेशा वैकल्पिक योजना के साथ चलते हैं। जल्द ही नए पार्टनर के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। पीसीबी हाल के घटनाक्रमों पर नजर रखे है। हमने इससे निराश हैं, क्योंकि हमारा मानना है कि खेल और राजनीति को अलग रखा जाना चाहिए।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Pulwana terror attack: IMG-Reliance blocks PSL production

      [ad_2]
      Source link

Translate »