रैंकिंग में 13 स्थान नीचे की टीम से हारी रियाल मैड्रिड, गिरोना 2-1 से जीता

[ad_1]


खेल डेस्क. स्पेन की फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ में 33 बार के चैम्पियन रियाल मैड्रिड को गिरोना के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में 16वें नंबर की टीम गिरोना ने तीसरे नंबर की टीम रियाल को उलटफेर का शिकार बनाया। उसने यह मुकाबला 2-1 से अपने नाम किया। लगातार पांच जीत के बाद रियाल को हार मिली। वहीं, लगातार 10 हार के बाद गिरोना की यह पहली जीत है। इस जीत के बाद उसके 27 अंक हो गए। वह रैंकिंग में 15वें पायदान पर पहुंच गया।

  1. रियाल के कसेमिरो ने 24वें मिनट में पहला गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ में गिरोना ने वापसी की और 65वें मिनट में उसके लिए क्रस्टियन सिचुआनी ने पेनल्टी पर गोल कर दिया। रियाल के कप्तान सर्जियो रामोस से हैंडबॉल हो जाने के बाद रेफरी ने गिरोना को पेनल्टी दी थी।

  2. मैच के 75वें मिनट में पोर्टू ने गोल कर गिरोना को 2-1 से आगे कर दिया। मैड्रिड के लिए मुकाबले के अंत तक मरियानो डियाज, गैरेथ बेल, करीम बेंजिमा और विंसियस जूनियर मैदान पर रहे, लेकिन रैंकिंग में 13 स्थान नीचे की टीम के खिलाफ ये गोल नहीं कर सके।

  3. रियाल के कप्तान रामोस को 90वें मिनट में दूसरा यलो कार्ड मिला, जो कि रेड कार्ड में बदल गया। इससे पहले 64वें मिनट में उन्हें पहला यलो कार्ड दिखाया जा चुका था। उनकी टीम 45 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, बार्सिलोना 54 अंक के साथ पहले और एटलेटिको मैड्रिड 47 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रेड कार्ड मिलने के बाद मैदान से बाहर जाते रियाल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस।

      [ad_2]
      Source link

Translate »