आर्सेनल उलटफेर का शिकार, बोरिसोव ने हराया; चेल्सी-इंटर मिलान ने जीत दर्ज की

[ad_1]


खेल डेस्क. इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब आर्सेनल को यूरोपा लीग राउंड ऑफ-32 के पहले लेग में बेलारूस के क्लब बेट बोरिसोव ने हरा दिया। आर्सेनल को इस मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। बोरिसोव के घरेलू मैदान पर मेजबान टीम के लिए स्तानिस्लाव ड्रगन ने हेडर के जरिए एकमात्र गोल किया। मैच के 85वें मिनट में आर्सेनल के एलेक्जेंडर लाकाजेट को रेड कार्ड भी दिया गया। दोनों के बीच दूसरे लेग का मुकाबला आर्सेनल के घरेलू मैदान पर 21 फरवरी को खेला जाएगा।

बेरिसोव

चेल्सी ने माल्मो 2-1 से हराया
इंग्लिश क्लब चेल्सी ने राउंड ऑफ-32 के पहले लेग में माल्मो को 2-1 से हराया। चेल्सी के कोच मॉरिजियो सारी ने स्वीडन के क्लब के खिलाफ हुए इस मुकाबले के लिए ईडन हजार्ड, एंगोलो कान्टे और गोंजालो हिगुआइन को बेंच पर रखा। इंग्लैंड के मिडफील्डर रॉस बार्कले ने 30वें मिनट में गोल करते हुए चेल्सी को बढ़त दिला दी।

चेल्सी

चेल्सी के लिए ओलिवियर गिरुड ने भी गोल किया
इंग्लिश क्लब ने 58वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुनी कर ली। ओलिवियर गिरुड ने गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया। मैच के 80वें मिनट में माल्मो के आंद्रेस क्रिस्टेनसन ने गोल किया। दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग का मुकाबला 22 फरवरी को चेल्सी के घरेलू मैदान खेला जाएगा।

milan

इंटर मिलान ने रैपिड वियना को 1-0 से हराया
इटली के क्लब इंटर मिलान ने राउंड ऑफ-32 के पहले लेग के मुकाबले में रैपिड वियना को 1-0 से हराया। आस्ट्रिया के क्लब के खिलाफ मैच का एकमात्र गोल मिलान के लिए लाउतारो मार्टिनेज ने 39वें मिनट में पेनल्टी पर किया। मिलान इस मैच में अपने स्टार स्ट्राइकर माउरो इकार्डी के बिना मैदान पर उतरा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मैच में रेड कार्ड मिलने के बाद बाहर जाते आर्सेनल के एलेक्जेंडर लाकाजेट।

[ad_2]
Source link

Translate »