RRB Group D Exam Result /कभी भी आ सकता है आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम रिजल्ट, जानें क्या कहना है आरआरबी अधिकारिओं का

[ad_1]


RRB Group D Exam Result 2019 /कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक RRB अधिकारीयों से हुई बात चीत में यह पता चला है की RRB Group Exam Result 17 फरवरी 2019 को घोषित किया जाएगा. हलाकि रिजल्ट की तारीख को लेकर RRB अधिकारी भी स्पष्ट नहीं है. क्यूंकि यह एक बहुत बड़ा रिजल्ट है इसमें करीब 1.17 करोड़ अभियर्थियों का रिजल्ट तैयार किया जाना जो की अपने आप में एक बहुत बड़ा टास्क है. वैसे तो RRB Result आने का अनुमानित समय 17 फरवरी है पर अधिकारीयों द्वारा परीक्षा परिणाम जल्द से जल्द घोषित करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए ये परिणाम कभी भी घोषित हो सकते है. RRB Group D Exam Result की पल-पल की जानकारी के लिए बने रहे दैनिक भास्कर के साथ.

RRB Group D Exam का परिणाम रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा, पर हम आपको बता दें की परीक्षा परिणाम चेक करते समय आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जैसे की RRB website का न खुलना या फिर रिजल्ट का डाउनलोड ना होना. इसकी वजह है ररब की वेबसाइट पर एकदम लोड बाद जाना जो की अक्सर होता है.

ऐसी स्तिथि में आप परेशान ना हो और सयंम से काम ले क्यूंकि ये प्रॉब्लम टेम्पररी होती है. दरअसल रिजल्ट आने पर सभी अभियार्थी ररब की वेबसाइट पर एक ही समय पर लॉगिन करते है और इस वजह से वेबसाइट पर लोड बाद जाता है और साइट हैंग होने लगती है. अगर आपके साथ इस तरह की कोई परेशानी आती है तो आप बार-बार लॉगिन करने कोशिश करते रहें आपको रिजल्ट जरूर दिखेगा.

कहा देख सकते है RRB Group D Exam Result
रिजल्ट आपको RRB की अधिकारी website rrbcdg.gov.in पर ही मिल जाएगा पर जैसा की रिजल्ट आने का समय तय नहीं है तो आप वेबसाइट पर बार बार विजिट करते रहे ताकि रिजल्ट आते ही आप अपना परीक्ष परिणाम तुरंत चेक कर सके.

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


RRB Group D Exam Result 2019, RRB Group D Result Kab Aayega, RRB Website rrbcdg.gov.in

[ad_2]
Source link

Translate »