शारापोवा इंडियन वेल्स ओपन नहीं खेलेंगी, कंधे की चोट के कारण नाम वापस लिया

[ad_1]


लॉस एंजेलेस. रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने डब्ल्यूटीए इंडियन वेल्स ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट आयोजनकर्ताओं ने बुधवार को कहा कि शारापोवा ने दाहिने कंधे में चोट के कारण इससे हटने फैसला लिया है। इंडियन वेल्स ओपन यानि बीएनपी परिबास ओपन टेनिस प्रतियोगिता अगले महीने से शुरू हो रही है।

  1. इंडियन वेल्स ओपन का आयोजन 4 मार्च से लेकर 17 मार्च तक कैलिफोर्निया में किया जाएगा। आयोजनकर्ताओं के मुताबिक, इस टूर्नामेंट में शारापोवा की जगह जर्मनी की मोना बार्थेल को शामिल किया गया है।

  2. सभी चार ग्रैंडस्लेम का खिताब जीत चुकीं शारापोवा पिछले कुछ समय से कंधे की चोट से जूझ रही हैं। इसी चोट के चलते मारिया ने सेंट पीट्सबर्ग टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया था।

  3. वर्ल्ड की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं शारापोवा पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में क्वार्टर फाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थीं। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वह अपने ग्रैंड स्लैम की संख्या बढ़ाएंगी।

  4. मारिया को प्रतिबंधित दवाओं का सेवन भी किया करती थीं। इस मामले में दोषी पाए जाने के कारण उन पर 15 महीने का बैन भी लग चुका है। यह प्रतिबंध 2017 में समाप्त हो गया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      maria sharapova pull out of WTA indian wells open with shoulder injury

      [ad_2]
      Source link

Translate »