Valentine Day Card /ये वेलेंटाइन कार्ड है कुछ खास, करें शेयर और कहें मन की बात

[ad_1]


वेलेंटाइन का मौका हो तो दिल की बात भी खास तरीके से कहना ही बेहतर होगा। यूं तो इस दिन वेलेंटाइन डे इमेज Valentine Day Images भेजने के साथ साथ आप वेलेंटाइन डे कोट्स Valentine Day Quotes या शायरी भी भेज सकते हैं लेकिन अगर आप करना चाहते हैं कुछ अलग तो हम आपके लिए एक और आइडिया लेकर आए हैं। मैसेज, इमेज और कोट्स के अलावा आप इस दिन वेलेंटाइन डे कार्ड Valentine Day Card भी भेज सकते हैं..और कह सकते हैं हैप्पी वेलेंटाइन डे Happy Valentine Day। कार्ड हमेशा दिल की बात कहने का सबसे बेहतर ज़रिया रहा है। वही आजकल ई-ग्रीटिंग कार्ड काफी चलन में है। लोग इन कार्ड्स को खूब पसंद भी कर रहे हैं और सर्च भी। इन्हे डाउनलोड करना और भेजना बेहद ही आसान होता है इसलिए हम इस खास मौके पर आपके लिए लाएं हैं कुछ खास हैप्पी वेलेंटाइन डे कार्ड जिन्हे आप अपनों को भेजकर वेलेंटाइन डे की विश दे सकते हैं। ये कार्ड बेहद ही खूबसूरत होते हैं और इनमें आपको पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं। साल दर साल इन ई-कार्ड का चलन बढ़ता जा रहा है।

वेलेंटाइन डे को लेकर आप वेलेंटाइन लव कार्ड, ब्वायफ्रेंड के लिए वेलेंटाइन कार्ड भी खासतौर से प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा बाज़ार में आपको वेलेंटाइन डे हैंडमेड कार्ड भी आसानी से मिल जाएंगे। ये कार्ड देखने में भी बेहद खूबसूरत होते हैं और सबसे अलग भी। आप इस खास मौके पर इन कार्ड को चुन सकते हैं।

बात कहने के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट का लें सहारा
वही दिल की बात कहने के लिए वेलेंटाइन डे कार्ड्स के अवाला गिफ्ट भी दिया जा सकता है। वेलेंटाइन डे गिफ्ट आइडिया Valentine Day Gift Idea चाहिए तो दैनिक भास्कर पर सर्च करें आपको बेहतरीन आइडिया मिल जाएंगे…और आपके लिए अपनी बात कहना और आसान हो जाएगा। वेलेंटाइन डे पर जब आप गिफ्ट देंगे तो आपका आधा काम आपका गिफ्ट ही कर देगा।

वेलेंटाइन डे शायरी से करें दिल की बात बयां
वही दिल की बात आसानी से कहने के लिए शायरी भी अहम रोल अदा करती है। आप इस खास दिन वेलेंटाइन डे शायरी Valentine Day Shayari भेजकर भी अपनी विश दूसरों तक पहुंचा सकते हैं। शायरी के ज़रिए दिल की बात कहना आसान हो जाता है…क्योंकि जो बात आप सीधे कहने में हिचकिचाते हैं वो आप शब्दों के जाल से बुनकर आसानी से कह जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


valentine day card images


valentine day greetings card


valentine day ecard


happy valentine day card


valentine day card 2019

[ad_2]
Source link

Translate »