Hug Day Pics /हग डे यानी जादू की झप्पी का दिन, इस दिन को बनाएं खास- इस्तेमाल करें ये हग डे पिक्स

[ad_1]


नई दिल्ली. फरवरी के महीने में ही वेलेंटाइन वीक या वेलेंटाइन हफ्ता आता है। इस वेलेंटाइन वीक के सातों दिन कुछ खास होते हैं और हर दिन का अपना संदेश और महत्व है। रोज डे से आगाज होता है इस वेलेंटाइन डे का और ठीक सातवां दिन होता है वेलेंटाइन डे। रोज डे से वेलेंटाइन डे के सफर में जो दिन आते हैं उनका अलग नाम और अलग ही महत्व है। इस दौरान हग डे भी आता है। यह दिन अपने आप में कुछ खास होता है। इसका महत्व समझने के लिए कुछ शानदार हग डे पिक्स यानी तस्वीरें यहां आपके लिए हैं। एक फिल्म आई थी मुन्नाभाई एमबीबीएस और इसमें इस्तेमाल किया गया ‘जादू की झप्पी’ डायलॉग हर किसी की जुबान पर चढ़ गया। ये संवाद आज भी कई अवसरों पर सुनने मिल जाता है। जो काम शब्द नहीं कर पाते वो ये जादू की झप्पी कर जाती है। हग डे का अर्थ है किसी को स्नेहिल भाव से गले लगाने का दिन। हग डे वीडियो में भी इस भाव को महसूस कर सकते हैं।

यह दरअसल, भावनाओं को व्यक्त करने का ही एक तरीका है। मान लीजिए कि आपका कोई अपना मुश्किल दौर से गुजर रहा है या निराश है। आप उसकी मदद करना चाहते हैं तो कई बार ढाढस बंधाने वाले शब्द काफी नहीं होते। अब भी संशय में पड़ जाते हैं कि आखिरी कैसे उसे भरोसा दिलाएं कि आप इस कठिन रास्ते पर उसके साथ चलने को आतुर हैं। आखिर वो अपना ही तो है और उसकी जिंदगी के तार भी आपसे जुड़े हैं। इस दौर में स्नेह से उसे गले लगाएं। हो सकता है आपके कहे गए शब्दों का उतना असर ना हुआ हो जितना इस जादू की झप्पी का।

बच्चा जब देर तक रोता है तो मां भी तो उसे स्नेह से गले लगाती है, पीठ पर थपकी देती है और इस ममतामयी स्पर्श से वो बिलखता शिशु चुप हो जाता है और फिर अपनी नन्हीं दुनिया में खो जाता है। हग डे कोट्स में भी इस संदेश को महसूस कर सकते हैं। आशय यही कि इस जादू की झप्पी में यकीनन जादू सा असर होता है। बहरहाल, यहां हम आपको इस हग डे पर कुछ बेहद खास पिक्स यानी तस्वीरें दे रहे हैं। इन्हें आप उन्हें भेज सकते हैं जिन्हें इस जादू की झप्पी की दरकार है, जरूरत है आपकी तरफ से।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


hug day pic download


hug day pic hd


hug day pic for husband


hug day pic for friends


hug day pic new


hug day pictures


happy hug day pic


hug day pics for love


happy hug day picture


hug day pics for girlfriend

[ad_2]
Source link

Translate »