Teddy Day Images /टेडी डे पर भेजें ये सुंदर फोटो और वॉलपेपर, व्हाट्सएप और फेसबुक पर करें शेयर

[ad_1]


नई दिल्ली. टेडी …बेहद सुंदर, प्यारा और क्यूट सा वो खिलौना जो शायद सभी का फेवरेट होता है। और यही कारण है कि अब हर साल एक पूरा दिन इसी टेडी के नाम कर दिया गया है। टेडी डे हर साल 10 फरवरी को मनाया जाता है। वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे के रूप में मनाया जाता है। इस दिन खासतौर से लोग खूबसूरत टेडी एक दूसरे को गिफ्ट करते हैं और प्यार से कहते हैं हैप्पी टेडी डे। टेडी डे पर टेडी देने के साथ-साथ आप उन्हे प्यार भरी विशेज भी भेज सकते हैं। या फिर खूबसूरत सी एक तस्वीर जिस पर लिखा हो हैप्पी टेडी डे। दरअसल इस दिन लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप और एसएमएस के ज़रिए एक दूसरे को टेडी डे इमेज भेजते हैं और बताते हैं कि उनके लिए वो कितने खास हैं। टेडी डे के मौके पर आप अपने दोस्तों को कुछ टेडी डे वीडियो भेज कर भी विश कर सकते है।

हर साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे होता है। और इस वेलेंटाइन डे से एक हफ्ते पहले सेलिब्रेशन शुरू हो जाता है वेलेंटाइन वीक के रूप में। इस वेलेंटाइन वीक का पहला दिन होता है रोज़ डे और चौथा दिन होता है टेडी डे। हम इस टेडी डे के मौके पर कुछ खास टेडी डे इमेज लेकर आए हैं जो आपको बहुत खूबसूरत लगेंगी और आप उन्हे शेयर करने से रोक नहीं पाएंगे। इमेजेज के अलावा आप अपनों को टेडी डे कोट्स भी भेज सकते है।

मार्केट में मौजूद हर तरह के टेडी
बाज़ारों में यूं तो हर समय तरह-तरह के टेडी मौजूद रहते ही हैं लेकिन खासतौर से टेडी डे के मौके पर स्पेशली डिज़ाइन टेडी मार्केट में आते हैं और ये बेहद ही सुंंदर भी होते हैं आज आप अपनी पसंद का टेडी च्वाइस कर सकते हैं। अधिक टेडी डे इमेजेज के लिए क्लिक करें…

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


teddy day images download


happy teddy day images


teddy day images free download


teddy day images for love


teddy day images free download


teddy day images for husband


teddy day images 2019


teddy day images hd


teddy day images for whatsapp


teddy day images download

[ad_2]
Source link

Translate »