Teddy Day WhatsApp Video /अपनों को भेजें ये शानदार टेडी डे वीडियो, फेसबुक और व्हाट्सएप के ज़रिए करें शेयर

[ad_1]


नई दिल्ली. फरवरी महीने का दूसरा हफ्ता होता है वेलेंटाइन के नाम। यही कारण है कि इसे वेलेंटाइन वीक के नाम से जाना जाता है। शुरूआत होती है 7 फरवरी से और ये सिलसिला 14 फरवरी तक चलता रहता है। 14 फरवरी को सबसे खास दिन वेलेंटाइन डे होता है। वेलेंटाइन वीक के पहले दिन होता है रोज़ डे और चौथा दिन होता है टेडी डे। टेडी डे सबसे खास होता है वो इसलिए क्योंकि टेडी बच्चों से लेकर बड़ों तक और खासतौर से लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद होता है। इस दिन लोग एक दूसरे को टेडी गिफ्ट कर टेडी डे विश करते हैं।
टेडी डे व्हाट्सप्प वीडियो गैलरी के लिए क्लिक करें…

अगर आपको भी पसंद है टेडी तो आप भी इस दिन कम स कम किसी एक खास को तो टेडी गिफ्ट ज़रूर ही करे। वही इस दिन सोशल मीडिया पर टेडी के कोट्स भी शेयर किए जाते हैं ये बेहद ही प्यारे संदेश होते हैं जिनमें आप अपने दिल की बात कह सकते हैं वही कोट्स के अलावा आप टेडी डे इमेज भी शेयर कर सकते हैं ये इमेज बेहद ही सिंपल और सुंदर होती हैं जिनमें हैप्पी टेडी डे लिखा होता है। वही आज के टाइम मेंं कोट्स और इमेज से ज्यादा लोग वीडियो पसंद करते हैं इसीलिए टेडी डे वीडियो भी आप शेयर कर अपनी विश अपनों तक पहुंचा सकते हैं।ये वीडियो काफी इफेक्टिव होती हैं।
टेडी डे व्हाट्सप्प वीडियो गैलरी के लिए क्लिक करें…

टेडी डे वीडियो को बनाएं व्हाट्सएप स्टेटस
वही खास बात ये है कि आप इन टेडी डे वीडियो को अपना व्हाट्सएप स्टेटस भी बना सकते हैं। ये वीडियो ज्यादा बड़ी नहीं होती और बेहद ही छोटी सी ये वीडियो काफी एट्रेक्टिव होती हैं जिन्हे अपना स्टेटस बनाया जा सकता है।

यानि अपनों से हैं दूर और करना चाहते हैं उन्हे हैप्पी टेडी डे विश तो परेशान होने की बजाए इन टेडी डे वीडियो को डाउनलोड कर आप इन्हे शेयर कर सकते हैं। सोशल मीडिया के दौर में ये वीडियो शेयर करना कोई बड़ी बात नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Teddy Day Video 2019, Teddy Day WhatsApp Status Video, Happy Teddy Day Wishes Video HD, Valentine Week

[ad_2]
Source link

Translate »