टेडी डे का है मौका तो अपनों को भेजें ये प्यार भरे टेडी डे कोट्स, फेसबुक और व्हाट्सएप पर करें शेयर

[ad_1]


नई दिल्ली. 7 फरवरी यानि रोज़ डे से वेलेंटाइन वीक का आगाज़ हो चुका है। और ये वीक 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे तक सेलिब्रेट किया जाता है। वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं मे खासा उत्साह होता है तो वही 14 फरवरी से पहले पूरे हफ्ते अलग-अलग दिन सेलिब्रेट होता है। जैसे रोज़ डे, प्रपोज़ डे, चॉकलेट डे, हग डे, किस डे और प्रोमिस डे। वही इस वेलेंटाइन वीक में चौथा दिन होता है टेडी डे। ये दिन सबसे खास होता है क्योंकि इसे छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी उत्साह से मनाते हैं। इस दिन छोटे बच्चों को खासतौर से टेडी गिफ्ट किए जा सकते हैं तो वह लड़कियों को भी टेडी बीयर से खास लगाव होता है लिहाज़ा उन्हे भी टेडी गिफ्ट किया जा सकता है। वज़न में बेहद ही हल्का और बेहद ही नरम होने के कारण टेडी लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आता है। सबसे पहला टेडी कैंडी और खिलौना बनाने वाले मॉरिस मिचटॉम की पत्नी ने बनाया था।

भेजें ये टेडी डे इमेज कोट्स
इस दिन लोग खासतौर से टेडी डे इमेज भी एक दूसरे को भेजते हैं इन शानदार इमेज पर कोट्स लिखकर आप इन्हे सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया जा सकता है। ये टेडी डे कोट्स फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप के ज़रिए शेयर किए जा सके हैं। दैनिक भास्कर ने टेडी डे कोट्स को लेकर फोटो गैलरी भी बनाई है जिसमें आप मनपसंद कोट्स डाउनलोड कर अपनों को भेज सकते हैं।

हैप्पी टेडी डे इमेज भी करें शेयर
इस मौके पर कोट्स से इतर अगर सिंपल तरीके से विश करना चाहते हैं तो हैप्पी टेडी डे लिखे हुए टेडी डे इमेज भी शेयर कर सकते हैं। ये इमेज बेहद ही खास होती हैं और सभी को ज़रूर पसंद आएंगी। आपको बता दें कि टेडी बियर को टेडी नाम अमेरिका के 26वे राष्ट्रपति थेयाडोर रूज़वेल्ट से मिला है। रूज़वेल्ट का निक नेम टेडी था

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


teddy day quotes images


teddy day quotes images for girlfriend


teddy day quotes images boyfriend


Teddy Day WhatsApp Status Messages


Teddy Day Quotes

[ad_2]
Source link

Translate »