एगुएरो की ईपीएल में 10वीं हैट्रिक, मैनचेस्टर ने 82 साल बाद आर्सनल के खिलाफ लगातार चार मैच जीते

[ad_1]


लंदन. मैनचेस्टर सिटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के अपने 25वें मुकाबले में आर्सनल को 3-1 से हरा दिया। सिटी की यह आर्सनल के खिलाफ लगातार चौथी जीत है। 82 साल बाद टीम ने यह कारनामा किया है। इसके पहले 1937 में सिटी ने अंतिम बार आर्सनल के खिलाफ लगातार चार मैच जीते थे। सिटी की ओर से सर्जियो एगुएरो ने हैट्रिक लगाई। सिटी की ओर से उनकी यह 10वीं हैट्रिक है।

  1. सिटी ने अब तक टूर्नामेंट में 19 मैच जीते हैं। टीम 59 पॉइंट के साथ टेबल में नंबर-2 पर है। जबकि आर्सनल छठवें स्थान पर है। लिवरपूल 61 अंक के साथ टॉप पर है। सिटी ने इस साल सभी टूर्नामेंट में खेले 9 मैच में से 8 में जीत दर्ज की है।

  2. मैनचेस्टर सिटी के लिए मैच की शुरुआत अच्छी रही। पहले मिनट में ही एगुएरो ने गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद आर्सनल ने वापसी की। 11वें मिनट में लॉरेंट कोसिएलनी ने हेडर के जरिए गोल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया

  3. इसके बाद एगुएरो ने 44वें मिनट में छह गज के बॉक्स के अंदर मिले पास पर आसान सा गोल कर दिया। इसके बाद 61वें मिनट में एक और गोल करके एगुएरो ने अपनी हैट्रिक पूरी की और टीम को भी जीत दिला दी।

  4. स्पेनिश ला लीगा के मुकाबले में रियल मैड्रिड ने अलावेस को 3-0 से हरा दिया। करीम बेंजेमा ने रियल मैड्रिड के लिए 30वें मिनट में गोल किया। अगले 49 मिनट तक मैच में कोई गोल नहीं हुआ। 80वें मिनट में विनिशियस जूनियर ने गोल किया। 91वें मिनट में मारियानो ने भी गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया। रियल ने 22 में 13 मैच जीते हैं। टेबल में टीम तीसरे स्थान पर है।

  5. फ्रेंच लीग में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को सीजन की पहली हार मिली। लायन ने पीएसजी को 2-1 से हराया। 7वें मिनट में डी मारिया ने गोल कर पीएसजी को बढ़त दिलाई। इसके बाद 33वें मिनट में मौसा डेंबेले और 49वें मिनट में फेकिर ने गोल कर टीम को जीत दिलाई। पीएसजी 56 पॉइंट के साथ नंबर-1 पर है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      sergio aguero 10th hat-trick in EPL man. city beat arsenal

      [ad_2]
      Source link

Translate »