चार बार का चैंपियन युवेंटस बाहर, अटलांटा-फियोरेंटीना सेमीफाइनल में

[ad_1]


मिलान. लगातार चार बार कोपा इटैलिया कप फुटबॉल जीत चुकी युवेंटस की टीम इस बार खिताब नहीं बचा सकी। क्वार्टर फाइनल में अटलांटा ने युवेंटस को 3-0 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। युवेंटस के लिए मैच की शुरुआत खराब नहीं रही। पहले 30 मिनट तक दोनों टीमें मैच में बनी थीं और एक भी गोल नहीं हुआ था। इसके बाद अटलांटा ने अटैकिंग खेल दिखाया।

  1. अटलांटा की तरफ से पहला गोल 37वें मिनट में टिमोथी कास्टागने ने किया। दो मिनट बाद ही डुवान जाप्टा ने भी गोल कर दिया। 3 मिनट में ही स्कोर 0-0 से 2-0 हो गया। इस झटके से युवेंटस उबर नहीं पाया। युवेंटस के डिफेंडर जॉर्जियो चिलेनी भी फर्स्ट हाफ में चोटिल हो गए। 86वें मिनट में डुवान जाप्टा ने फिर गोल कर दिया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में फियोरेंटीना ने एएस रोमा को 7-1 से हरा दिया। अब अटलांटा और फियोरेंटीना के बीच सेमीफाइनल होगा।

  2. कोपा डेल रे के क्वार्टर फाइनल के सेकंड लेग में बार्सिलोना ने सेविला को 6-1 से हरा दिया। बार्सिलोना फर्स्ट लेग में 0-2 से हार गया था। बार्सिलोना के लिए फिलिप कॉटिन्हो ने 13वें और 53वें मिनट में गोल किए। इसके अलावा इवान राकिटिच, सर्जी रॉबर्टो, लुईस सुआरेज और लियोनल मेसी ने भी गोल किए। सेविला की ओर से एराना लोपेस ने गोल किया। बार्सिलोना के अलावा वेलेंसिया और रियल बेटिस क्लब भी सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं।

  3. इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुकाबले में चेल्सी को बॉर्नमाउथ के हाथों 0-4 से हार का सामना करना पड़ा। बॉर्नमाउथ की तरफ से जोशुआ किंग ने दो, डेविड ब्रुक्स और चार्ली डेनियल्स ने 1-1 गोल किया। वहीं लिवरपूल और लीस्टर सिटी के बीच मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। लिवरपूल के साडियो माने और लीस्टर के हैरी ने गोल किया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रोनाल्डो समेत युवेंटस के अन्य खिलाड़ी अटलांटा से हार के बाद निराश।

      [ad_2]
      Source link

Translate »