न्यूजीलैंड से हार के बाद रोहित ने कहा- इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद नहीं थी

[ad_1]


हैमिल्टन. न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में भारत 8 विकेट से हार गया। इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 92 रन पर ही ऑलआउट हो गई। इस खराब बल्लेबाजी की आलोचना कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने भी की। उन्होंने इसे खराब प्रदर्शनों में से एक बताया। रोहित ने कहा, “हमें इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद नहीं थी। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।”

  1. रोहित को पांच में से आखिरी दो वनडे और तीन टी-20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया। यह उनका 200वां वनडे था, लेकिन टीम उन्हें जीत का तोहफा नहीं दे सकी। भारतीय पारी 30.5 ओवर में सिमट गई। ट्रेंट बोल्ट ने 21 रन देकर पांच विकेट लिए। न्यूजीलैंड ने 14.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

  2. स्विंगिंग कंडीशन में बल्लेबाजी को लेकर रोहित ने कहा, “हमें इसके लिए तैयारी करनी होगी। आपको दबाव में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। इस तरह की बल्लेबाजी के लिए खुद से सवाल पूछने होंगे। हमने खराब शॉट खेले। इसमें सुधार की जरुरत है।”

  3. रोहित ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, “किवी गेंदबाजों ने परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी की। हमारे बल्लेबाज इस विकेट पर अच्छा नहीं कर सके। हमें टिक कर खेलने की जरुरत थी। इससे बल्लेबाजी सरल हो जाती। गेंद के स्विंग होने के समय खराब शॉट खेलने से बचना होगा।”

  4. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भी अपने गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हमने उम्मीद नहीं की थी कि विकेट इस तरह खेलेगा। टीम इंडिया को 90 रन के आसपास रोकना अच्छा है। गेंद तेजी से आ रही थी और स्पिन भी हो रही थी। यह हमारे लिए ऐसा दिन था, जब सभी चीजें सही हो रही थीं।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Rohit sharma says One of our worst batting performances

      [ad_2]
      Source link

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com