10 Year Challenge/ बॉलीवुड में भी छाई 10 Year Challenge की खुमारी, शिल्पा, शमिता, बिपाशा और सोनम ने शेयर की तस्वीरें

[ad_1]


10 Year Challenge/ इन दिनों अगर सोशल मीडिया पर किसी के चर्चे हैं तो वो है 10 ईयर चैलेंज (10 Year Challenge) के। जी हां…इन दिनों आम आदमी से लेकर सेलेब तक सभी में इस चैलेंज को लेकर गजब का क्रेज़ देखने को मिल रहा है। दरअसल, इस चैलेंज में अपनी10 साल पुरानी और मौजूदा फोटो शेयर करनी होती है। इस चैलेंज में कई सेलिब्रेटी भी हिस्सा ले रहे हैं। शिल्पा शेट्‌टी (Shilpa Shetty), श्रुति हसन, बिपाशा बसु, सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor), ईशा देयोल, डायना पेंटी, ईशा गुप्ता, शमिता शेट्‌टी जैसे कलाकारों ने अपने 10 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इनमें से कई सेलिब्रेटी तो कुछ ज्यादा बदले बदले नज़र नहीं आ रहे लेकिन आलिया भट्‌ट, अर्जुन कपूर और सारा अली खान की 10 साल पुरानी फोटो अगर आप देखेंगे तो आप इन्हे पहचान भी नहीं पाएंगे। अर्जुन, सोनाक्षी और सारा अली खान ने पिछले 10 सालों में अपने आप में काफी बदलाव किया है पहले से वो काफी बदल चुके हैं। इन्होने अपना वज़न भी काफी घटा लिया है।

बन रहे हैं 10 Year Challenge Meme
वही खास बात ये है कि ये 10 ईयर चैलेंज आने के बाद अब इस बार मीम्स भी बन रहे हैं जिन्हे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वही खास बात ये है कि लोग इस चैलेंज को भावनाओं से भी जोड़ रहे हैं। 10 साल पहले हुई दर्दनाक हादसों या घटनाओं को लेकर भी तस्वीरें शेयर हो रही हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बॉलीवुड में भी छाई 10 Year Challenge को लेकर खुमारी, बिपाशा बसु ने अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। हालांकि दोनों तस्वीरों में कुछ ज्यादा फर्क नज़र नहीं आ रहा।


शिल्पा शेट्‌टी ने भी तस्वीर और वीडियो शेयर की है। खास बात ये है कि वो 10 साल पहले से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं।


वही सोनम कपूर के 10 साल पहले और अब के लुक में भी कोई ज्यादा बदलाव नहीं है। वो पहले भी सुंदर थीं और अब भी खूबसूरत ही नज़र आती हैं

[ad_2]
Source link

Translate »