नडाल सेमीफाइनल में; जोकोविच उलटफेर का शिकार, मेदवेदेव ने हराया

[ad_1]


पेरिस. एटीपी मोंटे-कार्लो मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शुक्रवार को एक बड़ा उलटफेर हुआ। डेनियल मेदवेदेव ने वर्ल्ड नंबर 1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच को 6-3, 4-6, 6-2 से हराकर बाहर कर दिया है। वहीं, 11 बार के विजेता राफेल नडाल ने अपना सफर जारी रखते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। नडाल ने गायडो पेल्ला को 7-6 (1), 6-3 से हराया। अब नडाल का सेमीफाइनल मुकाबला इटेलियन खिलाड़ी फेबियो फोगनिनि से होगा।

  1. मैच जीतने के बाद मेदवेदेव ने कहा, ”यह मेरे करियर का सबसे अच्छा मैच रहा। इस मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट का मेरा पहला सेमीफाइनल मुकाबला है। मैंने मेरे जीवन में पहली बार वर्ल्ड के नंबर एक खिलाड़ी को हराया है। यह मेरे लिए अदभुत रहा।”

  2. सेमीफाइनल में मेदवेदेव का मुकाबला सर्बिया के ही दूसरे खिलाड़ी दुसान लाजोविक से होगा। मेदवेदेव ने अपने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्तेफानोस सितसिपास को 6-2, 1-6, 6-4 से हराया था।

  3. सर्बियाई खिलाड़ी जोकोविच ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले कहा था, “मैं और डेनिल कभी भी क्ले कोर्ट पर एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले हैं, लेकिन मैंने उन्हें खेलते हुए देखा है और उनके साथ कई बार अभ्यास भी किया है। मुझे मुकाबले का इंतजार है।”

  4. नडाल ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-4, 6-1 से हराया था। सर्बियाई खिलाड़ी जोकोविच ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज को लगातार सेटों में 6-3, 6-0 से हराकर 9वीं बार टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      वर्ल्ड नंबर 1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच।

      [ad_2]
      Source link

Translate »