SRH vs CSK Playing 11 Today/ आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

[ad_1]


हैदराबाद. SRH vs CSK Playing XI: आईपीएल 2019 में आज पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है। आंकड़ों के लिहाज से देखें तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)का पलड़ा निश्चित रूप से भारी नजर आता है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 10 मैच खेले गए हैं और इनमें से सिर्फ 2 हैदराबाद ने जीते हैं। यानी 10 में से 8 जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स निश्चित तौर पर काफी भारी नजर आती है। पिछले साल आईपीएल फाइनल में भी चेन्नई ने हैदराबाद को शिकस्त दी थी।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11 (SRH vs CSK Playing 11)

हालांकि, उस पूरे सीजन में चेन्नई से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का रहा था। लेकिन, फाइनल के दबाव को महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने सनराइजर्स से ज्यादा बेहतर तरीके से झेला था और जीत हासिल की थी। आज भी इस टीम के प्रदर्शन पर सबकी नजरें होंगी। चेन्नई प्वॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है। उसने 8 में से सिर्फ 1 मैच ही गंवाया है। दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद छठवें पायदान पर है। उसने 7 में से 3 मैच जीते और 4 हारे हैं। बहरहाल, इस मुकाबले से पहले एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जो आज दोनों टीमों की तरफ से मैदान में उतर सकते हैं।

ये हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11 (SRH Playing XI)

केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो (विकेट कीपर और ओपनर), विजय शंकर, दीपका हूडा, यूसुफ पठान, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

और ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11 (CSK Playing XI)

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेट कीपर), फाफ डुप्लेसि, सुरेश रैना, अम्बाति रायडू, शेन वॉटसन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


डेविड वॉर्नर – फाइल

[ad_2]
Source link

Translate »