“गरम मसाला” वाराणसी में धूमधाम से लॉन्च

वर्ष का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना शानदार इवेंट में अनावरण

रिपोर्टर पुरूषोत्तम चतुर्वेदी

वाराणसी। इस वर्ष के सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रैक “गरम मसाला” के साथ नाचने और जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाइए। यह सनसनीखेज गाना असली रंगबाज़, अरविंद अकेला कल्लू और आइकॉनिक शिल्पी राज के असाधारण प्रतिभाओं को एक साथ लाता है। शादी के मौसम में धूम मचाने के लिए तैयार “गरम मसाला” अपने शानदार कथानक, संक्रामक लय और अविस्मरणीय प्रदर्शनों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

“गरम मसाला” का भव्य लॉन्च वाराणसी के जीवंत शहर में हुआ, जिसमें पूरी कास्ट और क्रू शामिल थे। यह कार्यक्रम एक शानदार अफेयर था, जो उत्साह और प्रत्याशा से भरा हुआ था, इस इलेक्ट्रिफाइंग गाने के लिए एक परफेक्ट स्टेज सेट कर रहा था। प्रशंसक और मीडिया एकत्र हुए थे ताकि वे इस सीजन के एंथम का अनावरण देख सकें। “गरम मसाला” में असली रंगबाज़ और अरविंद अकेला कल्लू के शक्तिशाली और भावनात्मक प्रदर्शनों को दर्शाया गया है, जिसे शिल्पी राज की मोहक, चार्ट-टॉपिंग आवाज़ के साथ खूबसूरती से पूरित किया गया है। प्रतिभाशाली भागीरथ पाठक द्वारा लिखा गया, यह गाना “ज़िहाल-ए-मिस्कीन” की लीजेंडरी धुन को फिर से कल्पित करता है, एक क्लासिक धुन में ताजगी का एक नया मोड़ लाता है। विक्की वॉक्स द्वारा रचित संगीत के साथ, ट्रैक समकालीन ध्वनियों को पारंपरिक आकर्षण के साथ कुशलतापूर्वक मिलाता है, एक अविस्मरणीय और अजेय संगीतमय अनुभव बनाता है।

गाना एक उत्साही लड़की की कहानी सुनाता है जो मानती है कि प्यार का एक मूल्य होता है, जबकि वह लड़का जिसे वह प्यार करती है, जोर देता है कि सच्चा प्यार अनमोल होता है। हुक लाइन, “हम दोनों एक जैसे हैं, फर्क बस इतना है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुम पैसे से,” इस खेली-खेली लेकिन गहरी बहस को पूरी तरह से पकड़ती है। उनका जीवंत और मनोरंजक आदान-प्रदान श्रोताओं को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा। शिल्पी राज ने अपनी उत्तेजना साझा करते हुए कहा, “गरम मसाला” की कहानी बहुत रिलेटेबल है। असली रंगबाज़ और अरविंद अकेला कल्लू, भागीरथ पाठक और विक्की वॉक्स के साथ काम करना अद्भुत था। यह ट्रैक अपनी कैची हुक और प्यार और पैसे के बारे में खेली-खेली बातचीत के साथ अनोखा है। विश्वास करो, यह बार-बार चलने वाला है।”असली रंगबाज़ ने जोड़ा, “गरम मसाला मजेदार, भावनाओं से भरा और सीधा ऊर्जा से भरा हुआ है। अरविंद अकेला कल्लू, भागीरथ पाठक, विक्की वॉक्स और शिल्पी राज जैसे लेजेंड्स के साथ टीम बनाना महाकाव्य रहा है। तैयार हो जाओ, क्योंकि यह गाना सीजन का साउंडट्रैक बनने वाला है। “गाने के वाइब के बारे में बात करते हुए, अरविंद अकेला कल्लू ने कहा, “‘गरम मसाला’ एक पूर्ण धमाका है! वाइब इलेक्ट्रिक है, और इसके साथ नाचना असंभव है। असली रंगबाज़, भागीरथ पाठक, विक्की वॉक्स और शिल्पी राज के साथ इस ट्रैक पर सहयोग करना अद्भुत था। हमने इस गाने में जो ऊर्जा और मजा डाला है, वह निश्चित रूप से सभी को उत्तेजित कर देगा। आप सभी को इस हलचल को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

Translate »