मैच हारने पर पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर उतारी खीझ

घोरावल-सोनभद्र(रमेश कुशवाहा)। कोलिया घाट मार्ग पर कोतवाली मोड़ के सामने मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को क्वार्टर फाइनल मैच था। पहले क्वार्टर फाइनल में घोरावल कोतवाली पुलिस टीम और स्व. जामवंती पांडेय स्पोर्टिंग क्लब महुआंव पांडेय की टीम के बीच मैच प्रारंभ हुआ। पहले बैटिंग करते हुए पुलिस टीम ने 56 रन बनाए।
इसके बाद जीत के लिए 57 रनों के लक्ष्य को लेकर उतरी महुआंव पांडेय की टीम नें खेल शुरू किया। अंतिम समय

आते आते खेल बहुत रोमांचक मोड़ पर पहुंचा। दोनों टीम एक-दूसरे के खिलाफ हूटिंग भी करती रहीं। महुआंव पांडेय टीम के कप्तान दीपक ने बताया कि हमारी टीम प्रतियोगिता जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई। टीम के खिलाड़ी जीत की खुशियां मनाने लगे। यह पुलिस टीम को नागवार लगा। नाराज पुलिसकर्मी खिलाड़ी नीरज, अजय, राजन व सुनील को लात घूसा व स्टंप से पीटने लगे। मौके पर मौजूद

लोगों ने मामले को शांत कराया। घटना से आक्रोशित खिलाड़ियों व ग्रामीण बड़ी संख्या में लामबंद होकर कोतवाली पहुंचे। कैप्टन दीपक द्वारा लिखित तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई। वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में किसी तरह समझा-बुझाकर वापस किया गया। इस संबंध में अपराध निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि क्रिकेट मैच के दौरान विवाद का मामला उनके संज्ञान में आया है अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Translate »