झोंपड़ी में सो रहे अधेड़ की सिर कुचलकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

बभनी(सोनभद्र)। थाना क्षेत्र के रम्पाकुरर गांव के झपराटोला में शनिवार की रात झोपड़ी के अंदर चारपाई पर सो रहे एक अधेड़ की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार रामपति पुत्र देवराज उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी रम्पाकुरर झपराटोला रोज की भांति झोपड़ी में सो रहा था ।

अचानक रात में किसी ने उसके सिर को कुचलकर हत्या कर दी। उसी झोपड़ी में सो रही एक लड़की आरती ने रात करीब दो से ढाई बजे के बीच पास-पड़ोस के लोगों को घटना की सूचना दी । घटना की खबर लगते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए हत्या की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मृतक के लड़के के मुताबिक सुंदरी गांव डूब क्षेत्र से शिव शंकर और

पत्नी मुन्नी देवी रामपति की जमीन लेकर अपने परिवार के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी करीब एक माह से पति-पत्नी अपने गांव गए हुए हैं। झोंपड़ी में अकेले एक लड़की रहती थी। जिसके वजह से लोगों ने रामपति को रहने के लिए बोल कर चले गए।तब से रामपति उनकी झोंपड़ी में ही रहता था। रात को रोज की भांति खाना खाकर सो गए और किसी ने चारपाई पर ही रामपति का सिर कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना लड़की ने अपने पड़ोसी और मृतक के लड़के को बताई तो पूरे गांव को सूचना हो गई। ग्राम प्रधान रम्पाकुरर राम कुवंर समेत सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए सुबह घटना की सूचना मृतक के लड़के जुगुल प्रसाद ने बभनी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी उप निरीक्षक अभय कुमार सिंह अपने मय फोर्स के साथ पहुंच कर जांच में जुट गए।

Translate »