दो वर्षों से फुटा पानी टंकी, मुक दर्शक बना विभाग

गुरमा-सोनभद्र (मोहन प्रसाद गुप्ता)। चुर्क गुरमा नगरपंचायत क्षेत्र के अन्तर्गत गुरमा जिला जेल मुख्य गेट के सामने नगर पंचायत पूर्व नपा अध्यक्ष द्वारा पानी की टंकी लगाई गई थी।

जो दो वर्षों से पानी की टंकी फुट कर लिकेज हो गई है, पानी टंकी टूटने के कारण पानी के दुर उपयोग होने के साथ नगर पंचायत के आस-पास लोगों के साथ जिला जेल मुलाकातियों के लोगों को भी पानी पीने के असुविधा होती हैं। लेकिन दो वर्ष बीत जाने के बाद भी नगर पंचायत के सम्बंधित विभागीय अधिकारियों को अवगत कराने के पश्चात भी आज तक कोई पहल नहीं किया गया है जिससे नगरवासियों में आक्रोश व्याप्त

है। उक्त सम्बंध में चंदन सिंह विश्व हिन्दू जागरण परिषद जिला महामंत्री एवं लालसा प्रसाद, मुन्ना प्रसाद, हिरा प्रसाद, दीपक शर्मा, राहुल, गणेश, अरुण कुमार इत्यादि लोगों ने जिलाधिकारी से अविलंब पानी टंकी बदलवाने की मांग किया गया है जिससे आम जनमानस को राहत होने के साथ जल दुर उपयोग होने से भी बचाया जा सकेगा। इस सम्बंध में चुर्क गुरमा नगरपंचायत के अमीत कुमार सरोज अधिशासी अधिकारी से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में जिलाधिकारी से स्वीकृति मिल गई है। जल्द ही पानी टंकी बदल दिया जाऐगा।

Translate »