हीरो मोटोकॉर्प  ने अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकिल पैशन प्लस को नए अवतार में लॉन्च किया

स्‍टाइलिश फॉरएवर मोटरसाइकिल ने ज्‍यादा कम्‍फर्ट और सुविधा के साथ की जबर्दस्‍त वापसी

पैशन प्लस के लॉन्च होते ही खरीदारी होना शुरू।

अनपरा सोनभद्र।स्टाइलिश और तकनीकों से लैस प्रॉडक्ट्स लाने की अपनी बेहतरीन रणनीति के मुताबिक, मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प  ने आज पैशन प्लस को नए अवतार में लॉन्च किया।

अनपरा शहर में स्थित आनन्द मोटर्स में आज 20 जून 2023 के दिन पैशन प्लस  का लॉन्च किया गया। इस लॉन्च के मुख्य अतिथि  अतीकुर्रहमान एसडीओ अनपरा ,  ने लॉन्च कार्यक्रम का उद्घाटन किया।इस अवसर पर मिथलेश सिंह,आनन्द कुमार सिंह ,रविंद कुमार सिंह पत्रकार अशोक तिवारी ,संजय द्विवेदी,अजय द्विवेदी,जगदीस साहनी एवं संतोष तिवारी संजीव कुमार सिंह सहित भारी संख्या में मोटर साइकिल के उपभोक्ता मौजूद रहे।पैशन प्लस के लॉन्च होते ही खरीदारों होना शुरू।

ग्राहकों की लगातार बदल रही प्राथमिकताओं को अपनाते हुए,पैशन प्लस स्टाइल, कम्‍फर्ट और सुविधा का एक आदर्श संयोजन है, जो इसे रोजाना की यात्रा के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। प्रतिष्ठित ब्रांड पैशन की मजबूत विरासत पर बनाई गई, नई मोटरसाइकिल को बिल्‍कुल नई डिजाइन में लॉन्च किया गया है। साथ ही राइडर्स के लिए इसकी उपयोगिता और आराम के पहलू को बेहतर बनाया गया है। 

नया पैशन प्लस  देश भर में हीरो मोटोकॉर्प  की डीलरशिप्‍स पर 76,301 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफीसर(सीजीओ) रंजीवजीत सिंह ने कहा, “ हमारे प्रतिष्ठित ब्रांड पैशन में पिछले एक दशक में कई बदलाव हुए हैं और इसने मोटरसाइकिल श्रेणी में स्‍टाइल, विश्वसनीयता और आराम के मापदंडों को नये सिरे से परिभाषित किया है। इस ब्रांड के प्रति हमारे ग्राहकों का जबरदस्त विश्वास और पैशन के साथ उनके स्थायी जुड़ाव ने हमें इसे एक नए अवतार में पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। ड्राइवर्स की सुविधा के लिए अपने स्टाइलिश लुक और रोमांचक फीचर्स के साथ, हमें विश्वास है कि नया पैशन प्लस ग्राहकों के बीच अपनी अपील बढ़ाने में सफल होगा और सेगमेंट में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा।”

स्टाइलिंग नया हीरो पैशन प्लस एक नया मस्‍कुलाइन लुक पेश करता है जो स्टाइलिश ग्राफिक्स के साथ और भी बेहतर दिखता है। हैंडल, मफलर कवर और यूटिलिटी केस और सिग्नेचर डुअल टोन पर खूबसूरत क्रोम फिनिश है।

पैशन प्लस में बेहतरीन सुविधा

आराम और सुविधा के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। डिजी एनालॉग क्लस्टर में i3S’ बटन, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, हेडलाइट इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर्स को शामिल किया गया है, इसके अलावा, एकीकृत मोबाइल चार्जिंग पोर्ट सवारों के लिए चलते-फिरते चार्ज करना सुविधाजनक बनाता है।

पैशन प्लस के कम्‍फर्ट का कोई जोड़ नही
शानदार सीट और कम सैडल ऊंचाई (790 मिमी) के माध्यम से बेहतरीन एर्गोनॉमिक्स राइडर और पीछे बैठने वाले लोगों के लिए आसान पहुंच देता है और उन्‍हें जबर्दस्‍त कम्‍फर्ट मिलता है।

पैशन प्लस एक सफल इंजन है इंजन सेफ्टी की शानदार सुबिधा
नया पैशन+ अत्यधिक विश्वसनीय और ईंधन-कुशल 100सीसी BS-VI और ओबीडी-2 फेज ए काम्‍प्‍लाएंट इंजन के साथ आता है जो 5.9 kW @ 8,000 rpm का पावर आउटपुट देता है और 8.05 NM @ 6,000 rpm का टॉर्क पैदा करता है। मोटरसाइकिल बेहतर ईंधन दक्षता के लिए पेटेंट i3S तकनीक के साथ आती है।

विविध रंग में मौजूद पैशन प्लस
मोटरसाइकल तीन रंगों में – ब्‍लैक के साथ स्पोर्ट्स रेड, नेक्सस ब्लू के साथ ब्लैक और हैवी ग्रे के साथ ब्‍लैक में आती है।

Translate »