इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता में सेंट जोसेफ विद्यालय रहा विजयी

बीजपुर(रामजियावन गुप्ता) एनटीपीसी रिहंद में आयोजित की गयी इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट में सेंट जोसेफ विद्यालय ने जीत हासिल की। एनटीपीसी रिहंद स्टेशन में 5 दिवसीय इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट का समापन एनटीपीसी रिहंद परिसर स्थित सोनशक्ति स्टेडियम में किया गया। मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) श्री अशेष कुमार चट्टोपाध्याय द्वारा ट्रॉफी सेंट जोसेफ विद्यालय की टीम को सौपी गई। यह इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट 31 मार्च से 5 अप्रैल तक चला, जिसमें एनटीपीसी रिहंद परिसर स्थित सेंट जोसफ स्कूल, डीएवी पब्लिक स्कूल एवं केन्द्रीय विद्यालय की टीमों ने भाग लिया।
मुख्य महाप्रबन्धक (रिहंद) श्री ए के चट्टोपाधाय ने सेंट जोसेफ टीम और अन्य टीमों की भी खूब सरहना की और कहा कि आगे भी सभी टीमें ऐसे ही अपना प्रदर्शन करती रहे और अपने विद्यालय और एनटीपीसी रिहंद का नाम रौशन करती रहे।
कार्यक्रम की अगली कड़ी में मुख्य अतिथि श्री चट्टोपाध्याय नें अपने सम्बोधन में कहा कि खेल में हार-जीत का नहीं बल्कि उसमें भाग लेना ही काफी महत्वपूर्ण होता है | उन्होने कहा कि खेल से बौद्धिक क्षमता के साथ-साथ सर्वांगीण विकास भी होता है।
इस आयोजन में सभी टीमों ने भाग लेकर अपने-अपने फूटबाल कौशल का प्रदर्शन करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया, और टूर्नामेंट में बेस्ट स्कोरर सेंट जोसेफ विद्यालय से मास्टर प्रेम और मास्टर राघवेंद्र रहे एवं बेस्ट गोल कीपर सेंट जोसेफ विद्यालय के मास्टर देवांश यादव रहे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्टेशन के महाप्रबंधकगण, अपर महाप्रबंधकगण, विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षगण, विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यगण, यूनियन व एशोसिएशन के प्रतिनिधिगण के साथ-साथ सभी विद्यालयों के बच्चे एवं दर्शकगण उपस्थित रहे।

Translate »