एनटीपीसी रिहंद में आयोजित की गयी इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता

बीजपुर (रामजियावन गुप्ता) | एनटीपीसी रिहंद स्टेशन के सोनशक्ति स्टेडियम में इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट का मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) श्री अशेष कुमार चट्टोपाध्याय ने दीप प्रज्जवलन कर परंपरागत ढंग से उद्घाटन किया ।
यह इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट 31 मार्च से 5 अप्रैल तक चलेगा, जिसमें एनटीपीसी रिहंद परिसर स्थित सेंट जोसफ स्कूल, डीएवी पब्लिक स्कूल एवं केन्द्रीय विद्यालय की टीमों ने भाग लिया । इंटर स्कूल फूटबाल टूर्नामेंट की शुरुआत सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुई जिसमें नृत्य और संगीत प्रस्तुत किए गए।
कार्यक्रम की अगली कड़ी में मुख्य अतिथि श्री अशेष कुमार चट्टोपाध्याय, मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) नें अपने सम्बोधन में कहा कि खेल में हार-जीत का नहीं बल्कि उसमें भाग लेना ही काफी महत्वपूर्ण होता है | उन्होने कहा कि खेल से बौद्धिक क्षमता के साथ-साथ सर्वांगीण विकास भी होता है। उन्होने सभी टीमों का स्वागत किया और फूटबाल कि विशेषताएँ बताई साथ ही प्रतिभागियों का उत्साह वर्धन किया एवं उनका मनोबल बढ़ाया।
इस आयोजन में सभी टीमों ने भाग लेकर अपने-अपने फूटबाल कौशल का प्रदर्शन करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया |
कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्टेशन के महाप्रबंधकगण, अपर महाप्रबंधकगण, विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षगण, यूनियन व एशोसिएशन के प्रतिनिधिगण के साथ-साथ दर्शकगण आदि उपस्थित रहे।

Translate »