फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या

डाला-सोनभद्र(जगदीश तिवारी) । बाड़ी स्थित क्रशर क्षेत्र में अस्थाई रूप से बनी झोपड़ी में रहने वाली एक युवती ने बांस की बल्ली में दुपट्टे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत बाड़ी क्रशर प्लांटों के समीप अस्थाई रूप से झोपड़ी लगाकर रह रहे बाबूलाल निषाद की 25वर्षीय पुत्री रेशम पत्नी कमलेश निषाद

ने मंगलवार को दोपहर लगभग बारह बजे दिन में झोपड़ी के पिछे बांस की बल्ली में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक युवती की 12 वर्षीय छोटी बहन प्रमिला ने बताया कि वह सुबह दस बजे तक उसके साथ उसी झोपड़ी में चाय की दुकान पर थी उसके बाद कंही चली गई लगभग बारह बजे पिछे जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रही थी उसके दोनों पैर जमीन पर थे। जिसकी जानकारी उसने अपनी मां को दी। इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अरविंद कुमार गुप्ता ने हर पहलुओं पर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
मृतक की छोटी बहन प्रमिला ने बताया कि पड़ोस में स्थित एक क्रशर प्लांट के मुंशी से एक दिन पहले सोमवार को बात विवाद हुआ था और आज यह घटना घट गई घटनास्थल पर मौजूद लोगों में तरह तरह कि चर्चाएं व्यापत रहीं।

Translate »