फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी पहली शाखा का उद्घाटन किया

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी: तेजी से बढ़ता डिजिटल-फर्स्ट लघु वित्त बैंक, फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने विरासती शहर, वाराणसी में अपनी पहली शाखा का उद्घाटन किया। दुनिया के सबसे पुराने जीवित शहरों में से एक के रूप में ज्ञात और अपनी सांस्कृतिक समृद्धि के कारण एक महत्वपूर्ण तीर्थ स्थल के रूप में प्रसिद्ध, वाराणसी फिनकेयर को भारत के एक प्रमुख राज्य में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है।
बैंकिंग आउटलेट का उद्घाटन करते हुए, श्री राजीव यादव, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, “यह वाराणसी में हमारी पहली शाखा है और उत्तर प्रदेश में 44वीं शाखा है। वाराणसी के सबसे महत्वपूर्ण उद्योग कुटीर और पर्यटन हैं, और हमारा उद्देश्य हमारे अच्छी तरह से तैयार किए गए बैंकिंग समाधानों के साथ उनकी आवश्यकताएं पूरी करना है। हम सर्वोत्तम कोटि के व्यापक बैंकिंग सेवाओं के साथ ग्राहकों की सेवा करना चाहते हैं। आकर्षक ब्याज दरों के साथ विभिन्न प्रकार के जमा उत्पादों के अलावा, हम क्यूआर कोड और स्वीप सुविधा, 101 – फ्लैगशिप डिजिटल बचत खाता, एनआरआई बैंकिंग, सूक्ष्म और छोटे उद्यमों के लिए व्यावसायिक ऋण, सोने पर ऋण और किफायती आवास ऋण सहित कई सुविधाओं के साथ चालू खाता की सुविधा भी प्रदान करते हैं।
यह बैंक ‘स्मार्ट बैंकिंग’ की एप्रोच के साथ विभिन्न ग्राहक क्षेत्रों की वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने का इरादा रखता है और इसी एप्रोच ने इसे बैंकिंग सेवाओं का पसंदीदा प्रदाता बनाया है। वाराणसी की यह शाखा उच्च-ब्याज बचत और चालू खातों और चुनिंदा ऋण उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगी। बैंक, यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) द्वारा समर्थित लेनदेन की सुविधा भी प्रदान करता है।

31 मार्च 2022 तक, बैंक ने 12,000+ के प्रतिबद्ध कार्यबल के साथ 19 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के 32+ लाख ग्राहकों की सेवा की।

Translate »