कल्याण ज्वेलर्स का एमएलसी अशोक धवन ने दीप प्रज्जवलन कर किया शुभारंभ

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसीl भारत की सबसे बड़ी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपना नया शोरूम लॉन्च किया। यह नया और शानदार शोरूम वाराणसी के गांधी नगर, सिगरा स्थित गुजराती धर्मशाला के ठीक सामने है। इस नए शोरूम के साथ, उत्तर प्रदेश राज्य में ब्रांड के शोरूमों की संख्या ७ हो गई है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा एमएलसी अशोक धवन रहे और उत्तर प्रदेश के स्टाम्प मंत्री रविन्द्र जायसवाल भी उपस्थित रहे। इस दौरान एमएलसी अशोक धवन ने शोरूम का उद्घाटन करते हुए कहा कि यह शोरूम बनारस का ऐसा पहला शोरूम में जहां पर हर वर्ग के व्यक्ति को अपने स्वेच्छानुसार अच्छे दामों पर शुद्धता के आभूषण उपलब्ध कराया जायेगा। उन्होंने यह कामना कि यह शो शोरूम बनारस के साथ साथ आसपास के कई जिलों में भी जल्द ही खुलेगा। इस दौरान रविन्द्र जायसवाल ने भी शोरूम के उद्घाटन की खूब चर्चा की और सराहना की। कार्यक्रम के उद्घाटन में मुख्य अतिथि के साथ साथ कल्याण ज्वेलर्स के सीईओ, श्री संजय रघुरामन उपस्थित रहे और सभी ने फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया। इस मौके पर काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
नए शोरूम लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्रीरमेश कल्याणरमन, कार्यकारे निदेशक, कल्याण ज्वेलर्स ने कहा, ‘हम वाराणसी में अपना पहला शोरूम लॉन्च करके बेहद खुश हैं। हमें इस बाजार में जबरदस्त विकास संभावना दिख रही है, चूंकि यह तेज गति से बढ़ रहा है। हमारा उद्देश्य एक सुरक्षित, स्वच्छ और व्यक्तिगत खरीदारी वातावरण प्रदान करके हमारे संरक्षकों और समुदाय की सुरक्षा और स्वास्थ्य सुनिश्चित करते हुए, सर्वोत्तम कोटि का खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।’
अनूठी शैली में शोरूम लॉन्च का जश्न मनाते हुए, आभूषण ब्रांड ने कल्याण ज्वैलर्स के सभी आभूषणों की खरीद पर फ्लैट 25 प्रतिसत् छूट की घोषणा की है और साथ ही रत्न के मूल्य पर फ्लैट 25 प्रतिसत् की छूट दी है, जो केवलन्यूनतम 1 लाख रुपये मूल्य के रत्न की खरीद पर लागू है। आभूषण ब्रांड ने भारत में सभी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम में सोने की कीमत को मानकीकृत करते हुए ‘ विशेष कल्याण स्वर्ण दर’ पेश की है, जो बाजार में सबसे कम है। ग्राहक भारत में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम में आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये अनूठे ऑफर्स 25 नवंबर 2022 तक मान्य हैं।

Translate »