जयकुमार श्रीनिवासन ने एनटीपीसी में निदेशक (वित्त) के रूप में कार्यभार ग्रहण किया

नई दिल्ली, ।जयकुमार श्रीनिवासन आज भारत के सबसे बड़े विद्युत उत्पादक एनटीपीसी लिमिटेड में निदेशक (वित्त) के रूप में शामिल हुए।
इससे पहले, श्री श्रीनिवासन ने एनएलसी इंडिया में निदेशक (वित्त) के रूप में कार्य किया, जो एक जीवाश्म ईंधन खनन और ताप विद्युत उत्पादन कंपनी है।
एनसीएल इंडिया लिमिटेड में अपनी सेवा से पहले, उन्होंने अगस्त 2017 में महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) में निदेशक (वित्त) और एमएसईबी होल्डिंग कंपनी लिमिटेड में निदेशक (वित्त) के रूप में कार्य किया था।
उनके पास वित्त, लेखा, कराधान, वाणिज्यिक, बिजली विनियमन, नवीकरणीय, आईटी और परियोजना विकास के क्षेत्रों में राज्य और केंद्रीय सार्वजनिक उपक्रमों में बिजली और खनन क्षेत्र में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव है, जिसमें बोर्ड के रूप में 8 साल का अनुभव भी शामिल है। सदस्य।
श्री श्रीनिवासन ने महगुज कोलियरी कंपनी लिमिटेड, यूसीएम कोल कंपनी लिमिटेड में अंशकालिक निदेशक के रूप में भी काम किया है, जो महाजेनको की दोनों सहायक कंपनियां हैं, और नेवेली तमिलनाडु पावर लिमिटेड और नेवेली उत्तर प्रदेश पावर कंपनी लिमिटेड, दोनों सहायक कंपनियों के बोर्ड सदस्यों में से एक थे। एनएलसीआईएल। उन्होंने मिलान में एसडीए बोकोनी विश्वविद्यालय और पेरिस में ईएससीपी बिजनेस स्कूल में बिजली क्षेत्र में सर्वोत्तम प्रथाओं पर अध्ययन किया है।
श्री श्रीनिवासन नागपुर विश्वविद्यालय से वाणिज्य स्नातक हैं और इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एंड वर्क अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीडब्ल्यूए) के नागपुर चैप्टर के सदस्य हैं।

Translate »