पत्रकार के निधन पर ,ऐप्रवा, ने किया शोक सभा- राम अनुजधर द्विवेदी

सोनभद्र। ज़िले के पंडित जगत नारायण कालेज मुर्धवा रेणुकूट के संस्थापक, मीडिया फोरम ऑफ इंडिया (न्यास) के प्रदेश अध्यक्ष, आजाद पत्र के समाचार संपादक व हम सबके मार्ग दर्शक बड़े भाई चंद्रमणि शुक्ला जी अब नहीं रहे।।
शुक्रवार की रात्रि हार्डअटैक से वाराणसी ले जाते समय हुई घटना। इनके असामयिक निधन से पत्रकारिता व शिक्षा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। सभी लोग इस अचानक घटित घटना से स्तब्ध हो ग‌ए। इस घटना पर आल इंडिया प्रेस रिपोर्टर

वेलफेयर एसोसिएशन सोनभद्र के जिलाध्यक्ष राम अनुज धर द्विवेदी ने गहरा शोक व्यक्त किया और ईश्वर से प्रार्थना किया कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे,व परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे। साथ ही यह भी कहा कि उनके निधन से उनके स्थान की पुर्ति संभव नहीं है। इस अवसर पर घोरावल तहसील परिसर में शनिवार को पत्रकारों व अधिवक्ताओं ने एक शोक सभा का आयोजन किया। तथा दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना किया गया।भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दे।इस अवसर पर आदिनाथ मिश्र राम किंकर पाठक सच्चिदानंद चौबे जय सिंह राजेंद्र कुमार पाठक, संजय पाठक राम लाल राही आदि लोग मौजूद रहे।

Translate »