1812 करोड़ की 45 परियोजनाओं से मोदी जी का काशी माॅडल पुरे विश्व में चमकेगा-महेश चंद श्रीवास्तव

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट



पौराणिक शहर में आधुनिक इंफ्रास्टक्चरल विकास की गाथा पुरे विश्व के लिए लिखेगी काशी नगरी: महेश चंद श्रीवास्तव


पीएम मोदी के 7 जुलाई को वाराणसी आगमन पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने की प्रेस वार्ता


वाराणसी 05 जुलाई :- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 7 जुलाई को प्रस्तावित वाराणसी दौरे पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने सर्किट हाउस में आज प्रेस वार्ता की।
पत्रकार-वार्ता के दौरान भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का पहला वाराणसी दौरा है। कहा कि जब भी पीएम मोदी काशी आते है तब वे काशीवासियों को हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देकर जाते है। कहा कि इस बार भी पीएम मोदी काशी वासियों को 1812 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे जिसमें 591.54 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं 1220.6 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम मोदी का 7 जुलाई को दोपहर में वाराणसी आगमन होगा। सबसे पहले पीएम अर्दली बाजार स्थित एल.टी. कालेज जाएंगे जहां वे मिड डे मील किचन “अक्षय पात्र” का लोकार्पण करेंगे, इसके पश्चात पीएम मोदी सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शिक्षाविदो से संवाद करेंगे तत्पश्चात पीएम मोदी सिगरा स्थित सम्पुर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे जनसभा के पूर्व वे 1812 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने पत्र-प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए कहा कि 1812 करोड़ की परियोजनाओं से माननीय मोदी जी का काशी माॅडल पुरे विश्व में और चमकेगा। कहा कि पीएम मोदी के इस दौरे से पौराणिक शहर में आधुनिक इंफ्रास्टक्चरल विकास की गाथा पुरे विश्व के लिए काशी नगरी लिखेगी। कहा कि 1812 करोड़ की 45 परियोजनाओं के माध्यम से पीएम मोदी के नेतृत्व में काशी में हो रहा बहुमुखी विकास नई उचाईयो को छुएगा।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि इन 45 परियोजनाओं का चयन, इनकी प्लानिंग और डिजाइनिंग पीएम मोदी के विशेष मार्ग दर्शन में हुई है। जिसमें स्पोर्ट्स, शिक्षा, स्मार्ट सिटी, डेवलपमेंट, जनकल्याण, रोड, ब्रिज इंफ्रास्टक्चर, सीवेज व वाटर सप्लाई इंफ्रास्टक्चर, पुलिस व्यवस्था, टुरिजम आदि हर एक श्रेणी के विकास की चिंता की गयी है।
प्रेस वार्ता का संचालन भाजपा काशी क्षेत्र के प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने किया।
पत्रकार-वार्ता के दौरान क्षेत्रीय महामंत्री संतोष पटेल, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, नवरतन राठी,उदयप्रताप सिंह”पप्पू”,सह-मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, महानगर महामंत्री नवीन कपूर, जिला मंत्री शिवानंद राय,शैलेन्द्र मिश्रा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Translate »