विश्व विख्यात जादुगर सिकंदर को स्थानीय जादूगरों ने किया भव्य सम्मानित।

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।स्थानीय जादूगरों के द्वारा 101 किलोग्राम का माला, सम्मान पत्र ,श्रीफल शॉल,पगड़ी देकर सम्मानित किया गया
काशी. विश्व विख्यात पावर स्टार जादूगर सिकंदर ने काशी में ऐसी धूम मचा दी की देखते ही देखते कई जादूई मंचीय रिकार्ड टूट गए,शो की ऐसी अपार समर्थन सफलता की उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी।
कबीर चौड़ा स्थित नागरी नाट्य मंडली के वातानुकूलित हॉल में उनका हैरतंगेज प्रदर्शन तीसरे सप्ताह में भी अपार जनसमूह को आकर्षित कर रहा है जिसमे शहर से लेकर देहात तक के लोग सपरिवार आ कर जादू कला का आनंद ले रहे है। ऐसे में बनारस के स्थानीय जादूगरों के द्वारा जादूगर सिकंदर को 101 किलो का पुष्पमाला से भव्य सम्मानित किया।
जादूगर सिकंदर के मीडिया प्रभारी अतुल जोशी और प्रवंधक रुद्रप्रताप सिंह ने बताया की काशी के दर्शको का काफी प्यार मिल रहा है,जिससे पूरी कलाकर को ऊर्जा मिल रहा है।जिसे आजीवन भुलाया नही जा सकता। श्री जोशी ने मीडिया को बताया की स्थानीय जादूगरों के द्वारा 101 किलोग्राम का माला, सम्मान पत्र ,श्रीफल शॉल,पगड़ी देकर जादूगर सिकंदर जी को सम्मानित कर हौसला अफजाई करने का काम किए हैं जिससे जादूगर साहब के साथ साथ पूरी टीम को प्राचीनतम कला 64 कलाओं में से सर्वश्रेष्ठ कला जादू को आगे ले जाने में हौसला बढ़ा है , वहीं जादूगर सिकंदर तमाम क्षेत्रीय जादूगरों को आभार प्रकट किया। बताते चलें कि शो में नयापन लोगों को लुभा रहा है एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामें चर्चा का विषय बन चुका है सलीम अनारकली की कहानी, डायनासोर, भूत और जादूगर में जबरदस्त मुकाबला दर्शकों को हैरत में डाल दे रहा है। सम्मानित करने वाले (सर्व जादूगर)जितेंद्र रामरथी सिंह, प्रमोद कुमार , राजबली सिंह मनीष कुमार, विकी करण, आदित्य रैना, मिस किरण, एस के सरकार बृजमोहन, शिवनारायण गुलाब करण रैना देवश ,जादूगर आर के तिवारी बिहार, जादूगर ओ,पी सरकार और रंजीत कुमार बिहार

Translate »