एनटीपीसी सिंगरौली में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने हेतु बैठक


सोनभद्र।एनटीपीसी सिंगरौली शक्तिनगर, में श्री बसुराज गोस्वामी, मुख्य महाप्रबंधक, श्री प्रदीप कुमार चंदेल, सीओ, पिपरी, सोनभद्र की अध्यक्षता में सुरक्षा एवं जागरूकता बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का उद्देश्य टाउनशिप और प्लांट के सभी निवासियों के लिए सुरक्षित वातावरण प्रदान करना था।
इस बैठक के दौरान श्री बसुराज गोस्वामी ने टाउनशिप निवासियों, सीआईएसएफ, निजी एजेंसी सुरक्षा गार्डों और स्थानीय पुलिस प्रशासन के बीच आपसी सहयोग के महत्व पर प्रकाश डाला एवं सुरक्षा के प्रमुख पहलुओं के बारे में जागरूकता बढ़ाने पर ज़ोर दिया।
श्री प्रदीप कुमार चंदेल ने कहा की विशेष रूप से किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा बनाए रखने के सभी को चौबीसों घंटे सतर्क, चौकस और चुस्त रहने की सलाह दी। एवं आश्वासन दिया कि स्थानीय पुलिस प्रशासन सभी टाउनशिप निवासियों को सुरक्षित रखने हेतु हर संभव सहयोग प्रदान करता रहेगा ।
बैठक के दौरान सुरक्षा से संबंधित विभिन्न बिन्दुओं पर गहन चर्चा हुई एवं सभी संबंधित सदस्यों द्वारा प्लांट और टाउनशिप की सुरक्षा से संबन्धित बहुमूल्य सुझाव दिए गए।
इस बैठक में श्री बिजॉय कुमार सिकदर,विभागाद्यक्ष (मानव संसाधन विभाग) श्री पुरषोत्तम लाल, उप महाप्रबंधक( मानव संसाधन ) श्री मिथिलेश मिश्रा, थाना प्रभारी, शक्तिनगर, यूनियन एवं एसोशिएशन के प्रतिनिधिगण , सीआईएसएफ कर्मी, निजी टौंशिप सुरक्षा एजेंसी , अन्य वरिष्ठ अधिकारी गण उपस्थित रहें।

Translate »