वाराणसी एसटीएफ ने अदलहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चल रहे अबैध कोल डिपो पर छापे मारी कर कोयले से भरी 15 ट्रक 5 ट्रैक्टर को सीज कर 15 लोगो को भेजा जेल।

वाराणसी।वाराणसी एसटीएफ ने अदलहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चल रहे अबैध कोल डिपो पर छापे मारी कर कोयले से भरी 15 ट्रक 5 ट्रैक्टर को सीज कर 15 लोगो को भेजा जेल।

शक्तिनगर वाराणसी मार्ग पर गुरुवार की सुबह वाराणसी एसटीएफ व अदलहाट पुलिस की संयुक्त टीम ने सोनभद्र से वाराणसी जा रहे अवैध कोयला लदे दस ट्रक को पकड़ लिया। टीम ने ट्रकों को पकड़ थाने पर भेज दिया। पुलिस ट्रकों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। टीम की छापेमारी के दौरान कोयले से लदे 15 ट्रक एवं पांच ट्रैक्टर सीज कर 15 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

चर्चा हैकि इन दिनों कोयले की कमी के चलते हो रही बिजली किल्लत की वजह से एसटीएफ की ओर से यह कदम उठाया गया है। वाराणसी एसटीएफ व अदलहाट पुलिस की संयुक्त टीम वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर अदलहाट थाना क्षेत्र के पास सुबह से छापेमारी शुरु की। इस दौरान कई कोयला लदे ट्रक आते दिखाई पड़े। पुलिस ने ट्रकों को रोककर जांच की। जांच में चालकों के पास कोई कागजात नहीं मिले। जिस पर टीम ने कोयला लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया।

Translate »