एनसीएल में अंतरक्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता 2021-22 हुई सम्पन्न

मुख्यालय के नाम रहा खिताब, निगाही टीम रही रनर अप

बुधवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(एनसीएल) के मुख्यालय स्थित वॉलीबाल ग्राउंड में अंतरक्षेत्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता 2021-22 सम्पन्न हुई । 28 फरवरी 2022 से 2 मार्च 2022 तक चली इस प्रतियोगिता में एनसीएल के कोयला क्षेत्रों एवं इकाइयों की 10 टीमों के बीच कुल 11 मैच खेले गए ।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एनसीएल मुख्यालय व टीम निगाही बीच में हुआ जिसमें मुख्यालय की टीम ने 3-1 से खिताब अपने नाम किया ।

प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान एनसीएल के निदेशक(वित्त एवं कार्मिक) श्री राम नारायण दुबे बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए | अपने उद्बोधन में श्री दुबे ने विजेता एवं उपविजेता टीम को बधाई दी | श्री दुबे ने कहा कि कंपनी खेल संस्कृति को बढ़ावा देने हेतु पूरी तरह तत्पर है और सभी परियोजनाओं में खेल संबंधी बेहतरीन आधारभूत ढांचा तैयार किया है । श्री दुबे ने विश्वास जताया कि एनसीएल के खिलाड़ी उत्पादन, उत्पादकता व अन्य मानकों के अनुरूप ही खेलों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहेंगे और कंपनी भी इस दिशा में लगातार हर संभव सहयोग देती रहेगी ।

प्रतियोगिता के दौरान शानदार प्रदर्शन के लिए मुख्यालय के श्री पंकज वैश को बेस्ट स्मैशर एवं श्री राजेन्द्र वैश को बेस्ट सेटर के रूप में सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर महाप्रबंधक(कार्मिक/ प्रशासन), एनसीएल श्री रमेश सिंह, कंपनी जेसीसी के सदस्य बीएमएस से श्री पीके सिंह , सीएमएस से श्री अजय कुमार , आरसीएसएस से श्री बीएस बिष्ट, एचएमएस से श्री अशोक कुमार पाण्डेय , एनसीएल खेल प्रमोशन बोर्ड के सदस्य तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे ।

गौरतलब है कि एनसीएल में वर्ष भर अनेक खेल प्रतियोगिताओं जैसे क्रिकेट, लॉन टेनिस, बैडमिंटन, फुटबॉल, कैरम, वॉलीबॉल, एथलेटिक्स, कबड्डी इत्यादि का आयोजन किया जाता है जिससे कर्मियों के शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य की बेहतरी के साथ ही टीम भावना भी प्रबल होती है |

Translate »