असिस्टेंट कमिश्नर डा.संजय कुमार सिंह ने अनपरा एवं अन्य आस पास के व्यापारियो को G.S. T के बारे मे जागरुकता का पाठ पढाया

सोनभद्र।जी.एस.टी (G.S.T)गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स डिपार्टमेंट से आए असिस्टेंट कमिश्नर डा.संजय कुमार सिंह ने अनपरा एवं अन्य आस पास के व्यापारियो को G.S. T के बारे मे जागरुकता का पाठ पढाया जिससे सरकार तथा जनता के बीच की दूरी एवं G.ST की सही और आसान तरीके से आम जनता उपयोग कर सके।

सोनभद्र । जनपद के दक्षिणांचल स्थित अनपरा बाजार में गुरुवार को जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर संजय कुमार सिंह का आगमन हुआ। इस दौरान कमिश्नर श्री सिंह ने अनपरा एवं आसपास के व्यापारियो से वार्तालाप कर सरकार की आसान नीतियों एवं सरकार द्वारा ट्रेडर्स के लिए बनाई गई कई योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने सरकार की योजनाओं के
समुचित लाभ लाभार्थी तक कैसे आसानी से पहुंचाया जाए इस पर विस्तार से चर्चा की। आम जन मानस को जीएसटी रिफिलिंग, टैक्स फाइलिंग और जीएसटी रजिस्ट्रेशन से संबंधित परेशानी के लिए त्वरित संपर्क करने एवं गुड्स एंड सर्विसेज से व्यापारियों के लिए कैम्प लगाने की भी बात कही। श्री सिंह ने व्यापारियों की दिक्कतों को सुना और उन्हें जीएसटी के मुद्दो को विस्तृत रूप से समझाया । ताकि व्यापारियों की परेशानियों का निराकरण हो सके। इस मौके पर आशीष मिश्रा गोपाल गुप्ता बिलु अग्रवाल मोनु गोयल मौजूद रहे।

Translate »