चेयरमैन कोल इंडिया ने ली एनसीएल की समीक्षा बैठक

एनसीएल दौरे पर पहुंचे चेयरमैन लेंगे एचआर कोन्फ्रेंस में भाग, करेंगे खदानों का निरीक्षण 

दो दिवसीय भव्य एचआर कोन्फ्रेंस का आगाज बुधवार को

कोल इंडिया चेयरमैन श्री प्रमोद अग्रवाल मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर एनसीएल पहुंचे । उन्हे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ़) की टुकड़ी द्वारा  एनसीएल मुख्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया ।

कोल इंडिया चेयरमैन ने इस अवसर पर एनसीएल मुख्यालय में कंपनी के कोयला उत्पादन एवं उत्पादकता से जुड़े विषयों पर समीक्षा बैठक ली। बैठक में एनसीएल के सीएमडी श्री पी॰ के॰ सिन्हा, एनसीएल की होल्डिंग कंपनी कोल इंडिया के निदेशक (कार्मिक), श्री विनय रंजन, एनसीएल के निदेशक (तकनीकी/संचालन) डॉ अनिंद्य सिन्हा, निदेशक(वित्त एवं कार्मिक) श्री आर एन दुबे,  निदेशक(तकनीकी/परियोजना एवं योजना) श्री एस एस सिन्हा,  चेयरमैन कोल इंडिया के तक. सचिव श्री एम. के. सिंह  और एनसीएल के सभी कोयला क्षेत्रों एवं इकाइयों के महाप्रबंधक/प्रमुख, एनसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधक एवं विभागाध्यक्ष उपस्थित थे। साथ ही, एनसीएल के सभी कोयला क्षेत्रों एवं इकाइयों की टीमों ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये समीक्षा बैठक में भाग लिया।  

श्री प्रमोद अग्रवाल बुधवार को एनसीएल में आयोजित भव्य एचआर कोन्फ्रेंस में भाग लेंगे एवं एनसीएल की विभिन्न कोयला परियोजनाओं एवं खदानों का निरीक्षण कर कंपनी के काम-काज का जायजा भी लेंगे।

भव्य एचआर कोन्फ्रेंस का आगाज बुधवार को

गौरतलब है कि एनसीएल, दो दिवसीय भव्य एचआर कोन्फ्रेंस  (SHRAM -2021) का आयोजन करने जा रही है जिसकी शुरुआत बुधवार को होगी। कोन्फ्रेंस में विश्व भर के प्रतिष्ठित संस्थानों के एचआर विशेषज्ञ एवं प्रेरक वक्ता शामिल होंगे। साथ ही कोल इण्डिया एवं  उसकी सभी अनुषंगी कंपनियों सहित देश के प्रतिष्ठित संस्थानों के मानविकी एवं मानव संसाधन से जुड़े दिग्गज भी इस कोन्फ्रेंस की शोभा बढ़ाएँगे l

तेजी से बदलते  व्यवसायिक परिदृश्य में, यह कोन्फ्रेंस  डिजिटाइजेशन,तकनीकी प्रयोग, एवं आर्टिफिसियल इंटेलिजेंस से ऊर्जा सहित सभी क्षेत्रों में मानव संसाधन प्रबंध, नीतियों एवं प्रथाओं  को नई दिशा एवं दशा देने पर केन्द्रित होगी।  साथ ही यह कोन्फ्रेंस, सिंगरौली परिक्षेत्र के औद्योगिक  प्रतिष्ठानों के लिए भी मानव संसाधन प्रबंधन के क्षेत्र में नई दृष्टि विकसित करने हेतु सुनहरा अवसर मुहैया कराएगी  l

Translate »