भाजपा मीडिया कार्यशाला का आयोजन

सोनभद्र।भाजपा जिला कार्यालय राबर्ट्सगंज पर मिडिया कार्यशाला आयोजित की गयी। मिडिया कार्यशाला में बतौर मुख्यअतिथि प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय मौजूद रहे। मिडिया कार्यशाला का शुभारंम्भ पं0 दीनदयाल उपाध्याय व डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर मुख्यअतिथि अशोक पाण्डेय व भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलन कर किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया।
आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर मिडिया कार्यशाला का आयोजन किया गया कार्यशाला में केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तृत चर्चा की गई। जिसमें माननीय प्रधानमंत्री जी जब शपथ लिये थे तो देश में इज्जत घर बनाने का संकल्प लिए था जो कि देश के हर प्रदेश के गांव गांव तक अन्त्योदय परिवार को इज्जत घर बनवाने का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, धारा 370, 35ए, तीन तलाक, राममंदिर निर्माण, स्वच्छ भारत मिशन व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा कि गयी।
मिडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्यअतिथि प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही विश्व की इकलौती पार्टी है जिसमें गांव के किसान का बेटा प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बन सकता है, पार्टी के सर्वोच्च पद पर स्थापित हो सकता है। भारतीय जनता पार्टी मे कार्य करने के लिए हम सभी को गर्व होना चाहिए भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है अन्य पार्टियों कि तरह नही जिसमे वंशवाद, परिवारवाद ही व्याप्त है। उत्तर प्रदेश में गुण्डाराज, माफियाराज पिछली सरकारों के शासन काल से चला आ रहा था जो कि 2017 मे योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार आने पर गुण्डा माफिया राज समाप्त हो गया है गुण्डे माफिये या तो जेल मे है या तो प्रदेश छोडकर भाग गये है। उत्तर प्रदेश में किसानों को फसल का उचित मूल्य मिल रहा है। जिससे किसान खुशहाल है। कोरोना काल में जहां सारे विपक्षी दल घरो मे बैठे रहे वहीं भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों की मदद करते रहे और राशन किट, प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का कार्य किया। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 मे पूरे देश व विश्व की नजर यूपी पर रहेगी जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर चुनावी तैयारी तक का दारोमदार भाजपा की मिडिया टीम पर रहेगा मण्डल मिडिया टीम को प्रभावशाली तरीके से अपनी बाते रखकर विपक्ष को बेनकाब करना होगा। और केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाना मिडिया प्रभारियों की जिम्मेदारी है व सरकार के कामों को मिडिया के माध्यम से बार बार गिनाये विपक्षी दलों के हमलों का जवाब तथ्यात्मक ढंग से देने के गुर भी सिखाया।
बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि मिडिया टीम संगठन और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का जरिया है आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान मे रखकर आप सबको योजनापूर्वक कार्य करना होगा।
बैठक में जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।
बैठक मे मुख्यरुप से घोरावल मण्डल मिडिया प्रभारी उमाशंकर दूबे, गौरीशंकर मिडिया प्रभारी अवधेश चतुर्वेदी, कैलास मौर्य, मधुपुर मण्डल से शिवम मोदनवाल, नगर मण्डल से अनमोल सोनी, चुर्क मण्डल से राजेन्द्र प्रसाद तिवारी, चतरा मण्डल से संतोष गुप्ता, ओबरा मण्डल से शिशिर शर्मा, रेनुकुट मण्डल से बृजेश चौहान, अनपरा मण्डल से कृष्णकुमार चौरसिया, शिवद्वार मण्डल से सुनील त्रिपाठी व किसान मोर्चा के जिला मिडिया प्रभारी प्रकाश पाण्डेय, अल्पसंख्यक मोर्चा के इरशाद अंसारी, पिछडा मोर्चा के शुभम सोनी, युवा मोर्चा के जिला सहमिडिया प्रभारी रोशन सिंह सहित सभी मण्डल मिडिया प्रभारी भाजपा व मोर्चा के जिला मिडिया प्रभारी उपस्थित रहे।

Translate »