शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अभियोजन अधिकारीगण, शासकीय अधिवक्तागण, मुकदमों की पैरवी, बेहतर तरीके से करते हुए दोषियों को सजा दिलायें-डीएम

सोनभद्र।जिले में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अभियोजन अधिकारीगण, शासकीय अधिवक्तागण, मुकदमों की पैरवी, बेहतर तरीके से करते हुए दोषियों को सजा दिलायें।
उक्त बातें जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बृहस्पतिवार को जिले में शान्ति एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए कहीं। जिलाधिकारी ने कहा कि सरकारी मुकदमों की पैरवी बेहतर तरीके से हो और जिले के उप जिलाधिकारीगण पुलिस क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों से बेहतर समन्वय स्थापित करके जिले मेंं कानून व्यवस्था बनाये रखने में अपने जिम्मेदारियों को निभायें। उन्होंने कहा कि थाने में पड़े लादावा व मुतफर्रिक सामानों का निस्तारण कराने में उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी नियमानुसार कार्यवाही करके नीलामी/निस्तारण की प्रक्रिया अमल में लायें। समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी श्री सिंह व पुलिस अधीक्षक श्री अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने उप जिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया कि वे क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान कानून व्यवस्था के साथ ही हो रही बरसात से जल भराव/बाढ़ की स्थिति पर भी निगाह रखें और कहीं भी अप्रिय स्थिति की संभावना हो, तो तत्काल स्वयं संज्ञान लेते हुए जिले स्तर पर भी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को बिना देर किये अवगत करायें।
बैठक में जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री अमरेन्द्र प्रसाद सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, डॉ0 राजीव कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी सदर डॉ0 कृपा शंकर पाण्डेय, उप जिलाधिकारी घोरावल सुशील कुमार यादव, उप जिलाधिकारी ओबरा जैनेन्द्र सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारीगण, अभियोजन अधिकारीगण, शासकीय अधिवक्तागण सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।

Translate »