बिजली विभाग की लापरवाही से खुले तार की चपेट में आकर अधेड़ की मौत।

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

परिजनों ने बताया जर्जर पोल व तार के वजह से हो रही घटनाएं।

बभनी । स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बरवा टोला,क गांव निवासी युवक अपने घर से बाहर शौचालय करने जाते वक्त विधुत विभाग की लापरवाही के चलते खुले हुए बिजली तार के गिरने से उसकी चपेट में आ गया जिसके कारण करंट लगने से अधेड़ की मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामकेश्वर पुत्र हरिहर उम्र 35 निवासी बरवाटोला,क रात्रि करीबन 9 बजे अपने घर से बाहर शौचालय जा रहे थे जिस दौरान जर्जर होकर टूटकर गिरे बिजली तार की चपेट में आ गया और मौत हो गयी है।
जिसके बाद मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने को दिया तत्पश्चात बभनी थाने से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।
वही मृतक के परिजनों ने बताया की अगर विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा लापरवाही किए बिना जर्जर हालत में पड़े तार को बदल दिया गया होता तो वह टूटकर नही गिरता और बिजली तार की चपेट में आकर मौत नहीं होती फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष के परिजनों द्वारा पुलिस को कोई लिखित शिकायती पत्र नही दी गई है।

बताया जाता है कि श्यामकेश्वर रात्री को शौच के लिए जैसे ही बाहर निकले तो पोल पर लटका तार जर्जर होकर नीचे गिर गया,जिससे विधुत तार की चपेट में आने से मौत हो गयी।
इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है। बिजली विभाग की लापरवाही के कारण पहले भी कुछ जाने जा चुकी है। बिजली विभाग की लापरवाही लगातार देखने को मिलती रही है.
वही स्थानीय ग्रामीणों में हादसे को लेकर काफी रोष देखा जा रहा है. लेकिन बिजली विभाग अपनी लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं. फिलहाल शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेंज कर आवश्यक कार्रवाई जुटी हुई है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com