अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर डीएम व एसपी की अध्यक्षता में गोष्ठी का आयोजन

सोनभद्र।अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया।

जानकारी के अनुसार आज अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह व पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र अमरेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया।

गोष्ठी के दौरान अधिकारीगणों द्वारा महिला सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ शिक्षा के क्षेत्र में, स्वावलंबन के क्षेत्र में, सेवा के क्षेत्र में, जागरूकता एवं सुरक्षा के क्षेत्र में महिलाओं के लिए सराहनीय काम करने वाले सशक्त महिलाओं को बुलाकर प्रोत्साहित किया गया । साथ ही साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुये कार्यक्रम को टीवी पर सजीव प्रसारण दिखाया गया एवं प्रमुख क्षेत्रों की महिलाओं द्वारा किये गये सराहनीय कार्यों के सम्बन्ध में (जिसमें पुलिसकर्मी भी होंगे) प्रशस्ति पत्र, चेक, साइकिल इत्यादि देकर उनका मनोबल बढ़ाया गया । जनपद में 08 मार्च से 01 सप्ताह के लिए महिला सुरक्षा संबंधी विभिन्न कार्यक्रम जनपद के समस्त विद्यालयों में चलाये जाने हेतु अपील किया गया तथा महिला संबंधी विभिन्न स्रोतों जैसे आइजीआरएस, 1076, 1090, 112 एवं जन सुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायतों का अभियान चलाकर शत प्रति शत निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया ।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com