केन्द्रिय पदाधिकारियों के मौनव्रत ध्यानाकर्षण कार्यक्रम के समर्थन में अपनरा शाखा के समस्त अवर अभियंता/प्रोन्नत सहायक अभियंता

सोनभद्र।जू0 इं0 संगठन के केन्द्रिय नेतृत्व में माँगों का निराकरण न होने पर का मौनव्रत ध्यानाकर्षण

संगठन के केन्द्रिय नेतृत्व एवं उर्जा शीर्ष प्रबंधन के मध्य दिनांक 12.09.2020 को हुई द्विपक्षीय वार्ता में संवर्ग की माँगों एवं समस्याओं के निस्तारण हेतु बनी स्पष्ट सहमति के बावजूद लम्बे समय तक संबंधित आदेश निर्गत न हाने के कारण संगठन अपनें आप को छला महसूस कर रहा है। जिसके विरोध में संगठन के केन्द्रिय अघ्यक्ष एवं महासचिव जी दिनांक 06.03.2021 को प्रातः 10ः00 बजे से सायं 05ः00 बजे तक शक्ति भवन प्रांगण में मौनव्रत ध्यानाकर्षण करनें का संकल्प लिया है। उर्जा शीर्ष प्रबंधन द्वारा संगठन के केन्द्रिय नेतृत्व के साथ वार्ता में बनीं स्पष्ट सहमतियों पर हठधर्मिता अपनाये जाने के कारण संगठन के केन्द्रिय नेतृत्व द्वारा लोकतान्त्रिक व्यवस्था में प्रबन्धन तक अपनी बात पहुँचाने हेतु इस प्रकार का कठोर निर्णय लिया गया है। उर्जा शीर्ष प्रबंधन के इस संवेदना शून्यता से संगठन बहुत ही आहत है तथा संगठन एवं समस्त अवर अभियंता/प्रोन्नत सहायक अभियंता प्रबन्धन की इस वादाखिलाफी एवं संवर्ग विरोधी मानसिकता के कारण कुठित व आक्रोशित है एवं सदस्यों में भयंकर आक्रोष व्याप्त है। उक्त वार्ता में बनी सहमतियों पर अतिशीघ्र आदेश निर्गत न हाने की दशा में संगठन किसी भी स्तर के आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगा। ऐसी परिस्थिति में किसी भी प्रकार की औद्योगिक अशान्ति का पूर्ण जिम्मेदार प्रबन्धन स्वयं होगा।
अतः अनपरा कार्यकारिणी को केन्द्रिय नेतृत्व की तरफ से यह निर्देश हुआ है कि शीर्ष प्रबंधन द्वारा संगठन के केन्द्रिय नेतृत्व के साथ वार्ता कर ए0सी0पी0 एवं अन्य महत्वपूर्ण विन्दुओं पर बनी सहमतियों को तत्काल प्रभाव से लागू कराया जाय। अन्यथा की स्थिति में दिनांक 06.03.2021 को केन्द्रिय पदाधिकारियों के मौनव्रत ध्यानाकर्षण कार्यक्रम के समर्थन में अपनरा शाखा के समस्त अवर अभियंता/प्रोन्नत सहायक अभियंता सायं 4ः00 बजे से 6ः00 बजे तक मुख्य अभियंता (स्तर-1), अनपरा तापीय परियोजना कार्यालय पर विरोध सभा करेंगे। संगठन की केन्द्रिय कार्यकारिणी दिनांक 07.03.2021 को आहुत है जो कि सामयिक परिस्थ्तियों के अनुसार आगे का ध्यानाकर्षण आन्दोलन कार्यक्रम निर्धारण कर सकेगी। संगठन का मार्मिक अनुरोध है कि कृपया दिनांक 12.09.2020 को सम्पन्न द्विपक्षीय वार्ता बैठक में आप द्वारा ए0सी0पी0 प्रकरण में लिये गये निर्णय का अनुपालन तत्काल सुनिश्चित कराये जाने की कृपा करें।
केन्द्रिय नेतृत्व का निर्देश हुआ है कि समस्त परियोजनाओं द्वारा उपरोक्त के संबंध में अपनी अपनी शाखाओं के मुख्य महाप्रबंधक को ज्ञापन सांपा जाय। इसके अनुपालन में जू0 इं0 संगठन शाखा अनपरा द्वारा इस आशय का ज्ञापन आज दिनांक 05.03.2021 को सुबह 11ः00 बजे मुख्य महाप्रबंधक को सौपा गया। ज्ञापन सौपनें के लिये अध्यक्ष इ्र0 हरिशंकर चौधरी, सचिव इं0 सत्यम यादव, के साथ इं0 अनूप वर्मा, इं0 नित्यानंद सिंह, इं0 सुरेश सिंह, इं0 मनोज पाल, इं0 समून अहमद, इं0 सचिन कन्नौजिया, इं0 अर्पित जायसवाल आदि उपस्थित थे।

Translate »