वंदना का किरदार काफी मुश्किल है – मोनिका खन्ना

मुंबई, 05 मार्च 2021: हमने हमेशा ऐसे अभिनेताओं को देखा है, जो लंबे समय तक एक सकारात्मक किरदार निभाने के बाद, खुद को चुनौती देने के लिए एक ग्रे – शेड किरदार चुनते है। लेकिन मोनिका खन्ना, जो कि वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में वंदना के रूप में दिखाई देती हैं, एक वैंप का किरदार कई बार निभाने के बाद अब एक सकारात्मक चरित्र निभा रही है।

यह पूछे जाने पर कि इस स्विच के बाद वह कैसा महसूस करती हैं, मोनिका कहती हैं, “मैंने हमेशा अपने जीवन में ग्रे-शेड किरदार निभाए हैं और मैं वह किरदार थी जो लोगों के घरों को तोड़ती थी। लेकिन प्रेम बंधन में मेरा किरदार सकारात्मक है और घरेलू हिंसा से पीड़ित भी है। इसलिए, यह किरदार मेरे लिए काफी मुश्किल है। मेरा मानना है कि नकारात्मक किरदारों के साथ हम कई तरह से खेल सकते है और उनके सीमाओं को थोड़ा आगे भी बढ़ा सकते है। लेकिन एक सकारात्मक चरित्र के रूप में, मुझे यह सुनिश्चित करना पढ़ता है कि मैं सीमाओं के भीतर प्रदर्शन करूं। और तो और मुझे रोने के लिए ग्लिसरीन का बहुत अधिक उपयोग करना पढ़ता है (हंसते हुए) जिसकी मुझे आदत नहीं है। इसलिए हां, मेरे लिए यह किरदार चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मैंने ऐसा किरदार निभाने के बारे में कभी नहीं सोचा था और यह भी सुनिश्चित नहीं था कि दर्शक मुझे कैसे स्वीकार करेंगे। लेकिन मुझे लोगो से बहुत प्यार मिल रहा है और मुझे खुशी है कि मैंने यह भूमिका निभाई। “

उन्होंने यह भी बताया कि वंदना का कॉस्ट्यूम पहनने के बाद, उनका पूर्ण व्यक्तित्व शिफ्ट भी हो जाता है, क्योंकि वह एक कोने में चुपचाप बैठी रहती है, जो पूरी तरह से उसके व्यक्तित्व के विपरीत है। वह निश्चित रूप से चरित्र में ढल जाती है और हम निश्चित रूप से इसे स्क्रीन पर देख सकते हैं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com