राविप जूनियर इंजीनियर संगठन (उ प्र)* 6 मार्च को कार्यालय अवधि में शक्ति भवन प्रांगण में करेंगें मौन व्रत सत्याग्रह

सोनभद्र।उप्र के शिर्ष ऊर्जा प्रबंधन का ध्यानाकृष्ट कराये जाने को लेकर राज्य विद्युत परिषद जूनियर इन्जीनियर्स संगठन उप्र के केंद्रीय अध्यक्ष एवं महासचिव द्वारा आगामी 6 मार्च को कार्यालय अवधि में शक्ति भवन प्रांगण में करेंगें मौन व्रत सत्याग्रह ।
◆ *दिनाँक 07-03-2021 को केंद्रीय कार्यकारणी समिती की बैठक

आज दिनाँक 04/03/2021 को रा वि प जू ई संगठन (उ प्र) के केंद्रीय कार्यालय सहयोग सदन 6;गोखेले मार्ग पर एक आपात बैठक कर आगामी 6 मार्च को कार्यालय अवधि में शक्ति भवन प्रांगण में होने वाले *मौन व्रत सत्याग्रह* कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के क्रम आयोजित सभा को संबोधित करते हुए संगठन के *केंद्रीय अध्यक्ष ई जी वी पटेल* ने कहा कि संगठन के न्यायोचित मांगो पर स्पष्ट सहमति बनने के बाद भी ऊर्जा प्रबंधन द्वारा उसे परिणाम/आदेश में परिवर्तित नही किया जा रहा है, सरकार/ऊर्जा प्रबंधन की चल रही तमाम योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वित करने एवं लक्ष्यों को प्राप्त करने में अपने संवर्ग की सदैव महती भूमिका रहती है, इसके बावजूद बार-बार वार्ता एवं चर्चा के बाद भी दोहरी नीति के तहत जायज मांगो की लंबित रखना कही न कही संवर्ग उत्पीड़न को दर्शा रहा है। जिसका गंभीर संज्ञान लेकर *के0 अध्यक्ष/महासचिव* ने आगामी 6 मार्च को शक्ति भवन प्रांगण में *मौन व्रत धरना* का निर्णय लिया है।
संगठन के *केंद्रीय महासचिव ई जय प्रकश* ने अपने वक्तव्य में कहा कि दिनाँक 07-03-2021 को केंद्रीय कार्यकारणी समिती की बैठक का आयोजन किया गया है एवम ऊर्जा प्रबंधन द्वारा संगठन के साथ बनी सहमतियों के अनरूप आदेश जारी नही होते है तो किसी भी अस्तर तक के संघर्ष की घोषणा का निर्णय लिया जा सकता है साथ ही सभी साथियों से अपील है कि *के0 अध्यक्ष/महासचिव* द्वारा लिए गए निर्णय के समर्थन में अपने-अपने शाखा पर इस कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार करे एवं विभागीय अधिकारियों को पत्राचार कर कार्यक्रम एवं संवर्ग में व्याप्त आक्रोश से अवगत करा दे। जिससे प्रबंधन की कुम्भकरणी नींद तोड़ी जा सके। और जायज मांगो को पूरा कराया जा सके।
संगठन के केंद्रीय कार्यालय में आहूत बैठक मे मुख्य रूप से *ई अरविंद कुमार झा,ई पंकज कुशवाहा ,ई पी के सिंह,ई राम इक़बाल ,ई अजय यादव , ई अनिल पाठक,ई इन्द्रेश चौधरी, ई डी के प्रजापति, ई चंद्रशेखर, ई शैलेन्द्र, ई,संजीव वर्मा ,ई अरविन्द यादव,* आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Translate »