रूपल त्यागी कहती है “मैं अपने करियर और प्रोफेशन के संदर्भ में संतुष्ट हूं”

मुंबई 26 फरवरी 2021: कई अभिनेताओं के लिए, टेलीविजन शो बॉलीवुड में आने का एक जरिया होता है। ज्यादातर टीवी के अभिनेताओ का फिल्मों में आने का सपना होता है। हाल ही में, अभिनेत्री रूपल त्यागी जिन्होंने अभी तक 14 शो किए है कहती है कि कोई भी माध्यम बड़ा या छोटा नहीं होता है, चाहे वह फिल्म हों या टीवी। वह दंगल टीवी के शो ‘रंजू की बेटियां’ में रीना कपूर, दीपशिखा नागपाल और अयूब खान के साथ दिखाई दे रही हैं।

इस पर अपने विचार साझा करते हुए, रूपल कहती हैं, “चाहे वह फ़िल्में हों या टीवी, मुझे लगता है कि कोई भी माध्यम बड़ा या छोटा नहीं होता है। मैं टेलीविज़न को बहुत पसंद करती हूँ क्योंकि इसकी पहुँच अधिक है और हमें बहुत सारे दर्शकों को मनोरंजन कराने का मौका मिलता है। जब से एक्टिंग शुरू की, मैंने 14 टीवी शो किए हैं, जिसमें रियलिटी शो भी शामिल है। मैं अपने करियर और प्रोफेशन के संदर्भ में संतुष्ट हूं।”

हम रूपल से सहमत हैं, अभिनेता को हर माध्यम पर अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहिए।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Translate »