करन कहते है कि वह अयूब खान के नम्र व्यवहार से प्रभावित है

मुंबई, 23 फरवरी 2021: टीवी और फिल्मों के नए अभिनेताओं को अपने वरिष्ठ अभिनेताओं से बहुत कुछ सीखने मिलता हैं।
लंबे समय से उद्योग में होने के नाते, अनुभवी अभिनेताओं के पास बहुत सारा ज्ञान और अनुभव होता हैं जो युवा, महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को मार्गदर्शक देने में मदद कर सकता हैं। दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में लकी का किरदार निभाने वाले अभिनेता करन खंडेलवाल कहते है कि अयूब खान, दीपशिका नागपाल और रीना कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम करना शो की सबसे अच्छी बात है।

अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए, करन कहते हैं, “शो में मैं अयूब खान और दीपशिखा नागपाल के बेटे का किरदार निभा रहा हूं जो एक अमीर, बिगड़ैल लड़का है। इस किरदार को निभाना मजेदार है। शो के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे अयूब सर, रीना कपूर जी और दीपशिखा नागपाल जी जैसे वेटेरन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं अयूब सर के नम्र व्यवहार से प्रभावित हूं। पैक अप करने के बाद अयूब सर अपने सह-अभिनेताओं को अलविदा जरूर कहते है, चाहे वे कितने भी जूनियर हों। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने मिल रहा है।”

लगता है कि करन को सेट पर एक अद्भुत अनुभव मिल रहा हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।रंजु की बेटीया को रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखे।

Translate »